क्रिप्टोक्यूरेंसी की कीमतों में आया इतने प्रतिशत उछाल

क्रिप्टोक्यूरेंसी की कीमतें 20 अक्टूबर को ऊपर की ओर बढ़ना जारी रखती हैं। वैश्विक क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार पूंजीकरण 189.26 लाख करोड़ रुपये है, जो पिछले दिन की तुलना में 1.87 प्रतिशत की वृद्धि है, जबकि पिछले 24 घंटों में कुल क्रिप्टो बाजार की मात्रा 6,83,293 लाख करोड़ रुपये है, जो 6.77 प्रतिशत की कमी करता है।

बिटकॉइन की कीमत वर्तमान में 49,97,489 रुपये है और इसकी बढ़त वर्तमान में 47.66 प्रतिशत है, जो दिन भर में 0.71 प्रतिशत की वृद्धि है। इसके अलावा, बिटकॉइन 6 महीने के उच्च स्तर पर पहुंच गया और मंगलवार को अपने सर्वकालिक शिखर की हड़ताली दूरी के भीतर था क्योंकि व्यापारियों ने शर्त लगाई थी।

इंटरकांटिनेंटल एक्सचेंज इंक के स्वामित्व वाले NYSE Arca पर ProShares बिटकॉइन स्ट्रैटेजी एक्सचेंज ट्रेडेड फंड (ETF), मंगलवार को टिकर BITO के तहत सूचीबद्ध है। नया ProShares ETF USD 40.88 पर खुला और अंतिम बार USD 41.64 पर खुला। ईटीएफ प्रतिभूतियां हैं जो किसी परिसंपत्ति को ट्रैक करती हैं और स्टॉक एक्सचेंज में खरीदी या बेची जा सकती हैं। विश्लेषकों ने कहा कि ईटीएफ खुदरा निवेशकों के लिए क्रिप्टोकरेंसी तक पहुंच को आसान बनाएगा।

शाहिद कपूर की पत्नी ने उड़ाया अमेरिकन रैपर 'Kanye West' का मजाक, जानिए क्यों?

गौपालन संस्था के वैचारिक विवाद में फंसकर मुश्किल में पड़ा प्रशासन, जानिए क्या है पूरा मामला?

मजदूर की हत्या करने वाले आतंकी को सेना ने मार गिराया, शोपियां मुठभेड़ में दो दहशतगर्द ढेर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -