मजदूर की हत्या करने वाले आतंकी को सेना ने मार गिराया, शोपियां मुठभेड़ में दो दहशतगर्द ढेर
मजदूर की हत्या करने वाले आतंकी को सेना ने मार गिराया, शोपियां मुठभेड़ में दो दहशतगर्द ढेर
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में शोपियां के द्रगाड इलाके में जारी एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. इलाके में पुलिस और सेना का तलाशी अभियान जारी है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी. आतंकवाद विरोधी अभियान के तहत सभी लोगों को घरों के भीतर रहने को कहा गया है. इलाके में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

पुलिस और सुरक्षा बल पूरी तरह से अलर्ट हैं. पुलिस ने बताया कि एनकाउंटर में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं. कश्मीर के IGP विजय कुमार ने बताया है कि, ‘शोपियां एनकाउंटर में मारे गए आतंकवादियों में से एक की शिनाख्त आदिल आह वानी के रूप में हुई है, जो 7/2020 से एक्टिव था. वह लिटर, पुलवामा में एक गरीब मजदूर की हत्या में लिप्त था. 2 सप्ताह में अब तक 15 आतंकियों को ढेर किया जा चुका है.’

जैसे ही बलों की संयुक्त टीम संदिग्ध स्थान की तरफ बढ़ी, छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने भी आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच फायरिंग होने की पुष्टि की. सूत्रों के अनुसार, दो से तीन आतंकियों के फंसे होने की आशंका है. सेना के अधिकारियों ने बताया कि स्थानीय मस्जिदों से मुनादी कर लोगों को अलर्ट किया गया. सुरक्षा बल आतंकवादियों के विरुद्ध अंतिम वार की तैयारी कर रहे हैं.

चंद्रबाबू नायडू ने केंद्रीय बलों से सुरक्षा की मांग की

दो दिन की शांति के बाद फिर भड़के पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

भारत में बढ़ी सोने की मांग के कारण गिरी बचत दर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -