बिटकॉइन में  फिर आ सकती है भारी  गिरावट
बिटकॉइन में फिर आ सकती है भारी गिरावट
Share:

जेपी मॉर्गन चेस एंड कंपनी के अनुसार, बिटकॉइन के हालिया उछाल ने कुछ सट्टा "झूठा" को मंजूरी दे दी, लेकिन आगे की सुर्खियों में रहना संभव है। कमोडिटी ट्रेडिंग सलाहकारों और अन्य मात्रात्मक फंडों ने लंबे बिटकॉइन वायदा पदों को अनदेखा करके स्लाइड में एक बड़ी भूमिका निभाई है, निवेश बैंक ने रणनीतिकारों ने लिखा है। 27 नवंबर के नोट में। व्यापारियों की स्थिति में पिछले झटके को काफी हद तक साफ कर दिया गया है "उन्होंने लिखा है कि गति संकेत जोड़ते हुए कहा जाएगा कि जब तक बिटकॉइन जल्दी से ठीक नहीं हो जाता है।

कोविड-19 के बीच डिजिटल करेंसी की शानदार चाल है, मार्च 2020 के बाद से 293 प्रतिशत बढ़कर 19,000 अमरीकी डॉलर और फिर पिछले गुरुवार को 16,277 अमरीकी डॉलर तक गिर गई। इस साल अभी तक बिटकॉइन में लगभग 160 प्रतिशत की वृद्धि हुई है, क्योंकि कुछ लोगों का तर्क है कि क्रिप्टोक्यूरेंसी को पोर्टफोलियो में विविधता लाने के लिए एक अतिरिक्त तरीके के रूप में देखा गया।

जेपी मॉर्गन के रणनीतिकारों ने कहा कि ग्रेस्केल बिटकॉइन ट्रस्ट में और बाहर निवेश एक फंड के संदर्भ में महत्वपूर्ण होगा, जो बिटकॉइन की कीमत में निवेश करता है और ट्रैक करता है। यदि विश्वास में गिरावट आती है, तो क्रिप्टो-मुद्रा की कीमत को नुकसान हो सकता है।

अमेज़ॅन ने अपने कर्मचारियों को दिया ये खास तोहफा

तीन माह के निचले स्‍तर पर पहुंचा भारत का मैन्युफैक्चरिंग PMI, नवंबर में घटकर हुआ 56.3

खराब मैक्रो डेटा और वैक्सीन आशावाद के बीच आज सोना 48 हजार पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -