अमेज़ॅन ने अपने कर्मचारियों को दिया ये खास तोहफा
अमेज़ॅन ने अपने कर्मचारियों को दिया ये खास तोहफा
Share:

ई-कॉमर्स बेलवेस्टर अमेज़ॅन ने भारत में अपने कर्मचारियों के लिए 6,300 रुपये तक के "विशेष मान्यता बोनस" की घोषणा की है, जो अन्य देशों में कर्मचारियों के समान भुगतान के अनुरूप है। घोषणा कोविड-19 महामारी के दौरान आती है और वेतनभोगी अमेज़न कर्मचारियों को एक बड़ी राहत प्रदान करती है। घोषणा #MakeAmazonPay के एक वैश्विक अभियान के बीच हुई, जिसमें आरोप लगाया गया कि अमेज़न ने बड़ा लाभ कमाया।

आज एक ब्लॉग पोस्ट में अमेज़ॅन वर्ल्डवाइड ऑपरेशन्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डेव क्लार्क ने लिखा "मैं 22 छुट्टियों के मौसम के लिए अमेज़ॅन पर रहा हूं और यह निश्चित रूप से अद्वितीय है, कम से कम कहने के लिए। मैं हमारी टीमों का आभारी हूं जो एक कुंजी खेलना जारी रखते हैं। उनके समुदायों की सेवा करने में भूमिका निभाई जैसा कि हम भारत में त्योहारी सीजन से बाहर निकलते हैं, हम एक और विशेष मान्यता बोनस के माध्यम से अपनी प्रशंसा साझा करना चाहते हैं, जो हमारे फ्रंट-लाइन कर्मचारियों के लिए वैश्विक स्तर पर $ 500 मिलियन से अधिक है।"

इस घोषणा के साथ अमेज़ॅन की विशेष बोनस और विश्व स्तर पर अपनी टीमों के लिए प्रोत्साहन पर कुल खर्च 2020 में 2.5 बिलियन अमरीकी डालर से अधिक हो गया है, इस वर्ष के शुरू में यूएसडी 500 मिलियन धन्यवाद बोनस भी शामिल है।

तीन माह के निचले स्‍तर पर पहुंचा भारत का मैन्युफैक्चरिंग PMI, नवंबर में घटकर हुआ 56.3

खराब मैक्रो डेटा और वैक्सीन आशावाद के बीच आज सोना 48 हजार पर

दिसंबर माह के पहले दिन बैंक ने ग्राहकों को दी खुशखबरी, कम हुई आपकी EMI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -