Video : जब सांड को आया गुस्सा तो आदमी का हो गया ये हाल

Video : जब सांड को आया गुस्सा तो आदमी का हो गया ये हाल

इंसान गुस्से में क्या से क्या कर जाता है, बल्कि गुस्से में उसे कभी-कभी ये भी समझ नहीं आता कि वो क्या कर रहा है. ऐसे कई मामले और किस्से आपने सुने होंगे और देखे भी होंगे. उसी तरह एक और मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जो हाल ही में हुआ है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कई बार रास्ते में हमारा सामना जानवरों से हो जाता है और उनसे पंगा लेना हमे भारी भी पड़ जाता है. हाल में ऐसा ही एक किस्सा हुआ है.

इमारत में है खूबसूरत झरना फिर भी लोगों को नहीं आ रहा पसंद

दरअसल, ये किस्सा है यूके के येलोस्टोन नेशनल पॉर्क जहाँ पर धीमे ट्रैफिक के चलते एक कार सवार परेशान हो गया. इसी बीच उस शख्स ने एक जंगली सांड को गुस्से में गाली दे दी. ट्रैफिक के बीच जब वो सांड बीच में आ गया तो उसे गुस्सा आ गया और गुस्से में भला बुरा कह दिया. अब जानवरों को गाली देना भी आपको भारी पड़ सकता है जैसे इस शख्स के साथ हुआ है. आपको बता दें, ट्रैफिक तो धीरे-धीरे खत्म हो गया लेकिन सांड को जब गुस्सा आया तो उसने कुछ ऐसा किया कि आप सोच भी नहीं सकते.

सौतेली माँ ने बेटी के तोते पर निकाला गुस्सा और..

ट्रैफिक के बाद सांड ने अपनी पूरी शक्ति से उस शख्स पर हमला कर दिया जिसे देखकर सभी हैरान रह गए और बाकि के लोग उसका वीडियो बनाने में लगे रहे. उस शख्स की किस्मत अच्छी थी कि सांड ने एक बार हमला किया और उसे छोड़ दिया. इसी के साथ इस पार्क ने गाइड लाइन भी जारी की है जिसमें लिखा है कि 'येलोस्टोन में पशु जंगली और अप्रत्याशित हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कितने शांत दिखते हैं.' अगर आप उनसे दुरी बनाये रखना चाहते हैं उन्हें छोड़कर कोई और मार्ग तलाशें.

देख भाई देख..

Friendship Day : इसलिए Girls Gang भी है जरुरी

अपनी उम्र को मात देकर यह काम कर रहीं हैं 89 साल की दादी

?