अपनी उम्र को मात देकर यह काम कर रहीं हैं 89 साल की दादी

अपनी उम्र को मात देकर यह काम कर रहीं हैं 89 साल की दादी

कहते है किसी भी काम को करने की कोई उम्र नहीं होती है. किसी भी काम को करने के लिए इंसान का जज्बा मायने रखता है अगर आपमें जज्बा है तो आप कोई भी काम आसानी से किसी भी उम्र में कर सकते हैं. इसका सबसे अच्छा उदाहरण अगर कोई है तो वह है लतिका चक्रवर्ती. लतिका चक्रवर्ती की उम्र 89 साल है और वह अपना ऑनलाइन बिज़नेस चलाती है. जी हाँ, ऑनलाइन बिज़नेस. लतिका ऑनलाइन बिज़नेस में कदम रख चुकीं हैं और उनका बिजनेस दमदार होने के साथ ही बहुत खूबसूरत भी है. लतिका दुनियाभर में अपनी सदियों से बने हैंड बैग्स भेजती है जो दिखने में बहुत ही आकर्षक और खूबसूरत होते हैं.

Friendship Day : इन फ़िल्मी दोस्ती के डायलॉग के जरिए बनाए इस दिन को यादगार

आपको बता दें कि लतिका के पति कृष्णा लाल चक्रवर्ती एक सर्वे आफ़ इंडिया में सर्वेक्षक के पड़ पर कार्यरत थे लेकिन उनके निधन के बाद वह अपने बेटे कैप्टन राज चक्रवर्ती के साथ रहने लगी. कैप्टन राज चक्रवर्ती नौसेना में थे और उनकी जॉब ऐसी थी कि उन्हें भारत के विभिन्न शहरों में घूमना पड़ता था इस वजह से लतिका ने कुछ करने के बारे में सोचा और उन्होंने अपना हुनर इस तरह दिखाया. लतिका ने अपनी कला को दिखाते हुए एक ऑनलाईन शॉप शुरू की जिसमे वह हाथ से बने हैंड बैग और पोटली बेचने लगी.

Friendship Day : ऐसे दोस्त ही बनाते हैं आपकी लाइफ को क्रेजी

उनकी ऑनलाइन शॉप पर जो भी सामन मिलता है वह वे खुद बनाती है. लतिका अपनी पुरानी साड़ियों और सूट के हैंड बैग बनाती हैं जो बहुत खूबसूरत होते हैं. डिजाइनिंग के मामले में भी लतिका काफी आगे हैं और उनके द्वारा बनाए गये हैंड बैग लोगों के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं. लतिका का इस उम्र में ऐसा काम करना किसी मिसाल से कम नहीं.

देख भाई देख

स्कूलों के अटेंडेंस टेबलेट में दिख रही अश्लील तस्वीरें, आईटी ने दिया ये जवाब

तो इस तरह 'जूतों के डॉक्टर' को मिला उनका नया अस्पताल

Video : गूगल अर्थ पर दिखा हैरानी भरा नज़ारा, चौंक रहे सभी

?