B'Day Special : रानी मुखर्जी के लिए घर छोड़कर दो साल लिव-इन में रहे थे आदित्य

बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में डायरेक्ट कर चुके आदित्य चोपड़ा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि आदित्य का जन्म 21 मई 1971 को हुआ था और आज आदित्य 48 साल के हो चुके हैं. आदित्य कभी भी सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते हैं वह हमेशा ही अपनी परसनल लाइफ में व्यस्त रहते हैं. आदित्य कि परसनल लाइफ कि बात करें तो उनकी पत्नी से आप सभी बखूबी वाकिफ होंगे. आदित्य बॉलीवुड कि बहुत ही खूबसूरत अदाकारा रानी मुखर्जी के पति हैं. रानी के लिए आदित्य इस कदर पागल थे कि उन्होंने अपना घर तक छोड़ दिया.

एक समय ऐसा आया था जब आदित्य रानी के लिए अपना घर छोड़कर होटल में रहने लगे थे. आदित्य पहले से शादीशुदा थे लेकिन फिर भी उन्हें रानी से प्यार हो गया और वह रानी से शादी करना चाहते थे. अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद आदित्य होटल में रहने लगे क्योंकि उनके माता-पिता को उनकी पहली बीवी से बहुत लगाव था और वह आदित्य के फेवर में नहीं थे.

आदित्य और रानी के अफेयर की काफी चर्चाएं हुई और दोनों करीब दो साल तक लिव-इन में रहे. कुछ समय बाद आदित्य के पिता यानी यश चोपड़ा रानी और उनकी शादी के लिए मान गए और दोनों ने शादी कर ली. अब दोनों की एक बेटी है जिसका नाम अदिरा है. रानी ने अक्सर ही आदित्य के बारे में बताया है कि वह अपनी ज़िंदगी में मस्त रहते हैं.

BirthDay Specail : आदित्य चोपड़ा के हाथ में पड़ते ही फिल्म हो जाती है ब्लॉकबस्टर

जेनिफर ने इस ख़ास अंदाज में किया अपने ऑनस्क्रीन पति को जन्मदिन विश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -