दिविज शरण को जन्मदिवस की बहुत सारी बधाईयां
दिविज शरण को जन्मदिवस की बहुत सारी बधाईयां
Share:

 2 मार्च 1986 को जन्मे दिविज शरण एक भारतीय प्रमुख टेनिस खिलाड़ी हैं, जो एटीपी वर्ल्ड टूर में युगल और प्रतिस्पर्धा में माहिर हैं। उन्होंने पुरुषों के डबल्स में 5 एटीपी वर्ल्ड टूर खिताब जीते हैं और डेविस कप में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने 2018 एशियाई खेलों में पुरुष युगल में स्वर्ण पदक जीता। शरण शिकार, पोस्ट लॉकडाउन इकट्ठा करने के लिए बाहर निकलने वाले शुरुआती कॉमर्स में से एक थे। 

ब्रिटेन में टूर्नामेंटों में प्रतिस्पर्धा करके, और बाद में अगस्त में प्राग के एक चैलेंजर में, वह टेनिस के मौसम में जो कुछ भी बचा था, उसे उबारने के लिए अच्छी तरह से तैयार था। हालांकि, सर्वश्रेष्ठ तैयारी से मैचिंग परिणाम नहीं आए, क्योंकि दिविज ने टूर पर मैच जीतने के लिए संघर्ष किया। श्रीराम बालाजी के साथ प्रोस्तेजोव में चैलेंजर के फाइनल में पहुंचना चार महीनों में उनका सबसे अच्छा किराया था, हालांकि उन्होंने एटीपी टूर में विषम जीत हासिल करने का प्रबंधन किया था। 

दिविज अपने बेहतर आधे सामन्था के लिए खुश था क्योंकि उसने फ्रांस में 80,000 डॉलर के ईवेंट में युगल खिताब जीता था, और रोलैंड गैरोस में प्रतिस्पर्धा करने में कामयाब रहा था। "वह कई टूर्नामेंट खेलने के लिए नहीं मिला। रोलैंड गैरोस में [क्वालीफ़ायर] के साथ, उसने सभी चार ग्रैंड स्लैम खेले हैं। वह अब अगले सत्र के लिए प्रशिक्षण ले रही है। सभी संगरोध, यात्रा प्रतिबंध और लॉकडाउन के साथ, वह इस समय भारत की यात्रा नहीं कर सकती थी। वह कोलोन में मेरे टूर्नामेंट के लिए आया था, और मैं घर लौटने से पहले एक हफ्ते के लिए उसे देखने गया था, ”दिविज ने कहा। चैलेंजर की घटनाओं में शरण जारी रही। वह 5 फाइनल में पहुंचे और क्योटो चैलेंजर में एक खिताब जीता। अपने सबसे सफल साथी पूरव राजा के साथ यह उनका पहला खिताब था। यह जोड़ी पूरे साल एक साथ खेली और कोलंबिया के बोगोटा ओपन में 2013 क्लारो ओपन में अपना पहला एटीपी वर्ल्ड टूर खिताब जीतकर उन्होंने अपनी सबसे बड़ी सफलता पाई।

अमरावती विधायक रवि राणा ने महाराष्ट्र सरकार से COVID-19 लॉकडाउन बंद करने की मांग की

भीमा कोरेगांव केस: गौतम नवलखा को जेल या बेल ? बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

क्या भारत में कभी वापस आ पाएगा PUBG ? केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -