बिन ब्याही माँ है सुष्मिता सेन

तुम्हे जो मेने देखा तुम्हे जो मेने जाना जो होश था वो तो गया, जी हाँ कुछ ऐसे ही हुस्न की मल्लिका है पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन. जो आज अपना 41 वा जंन्मदिन मनाने जा रही है. सुष्मिता का जन्म 19 नवंबर, 1975 को हैदराबाद में हुआ था. सुष्मिता पहली भारतीय थी जिन्होंने मिस यूनिवर्स का ताज जीता था. सुष्मिता ने 1994 में काफी छोटी उम्र में ही मिस यूनिवर्स का खिताब जीता.

इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की तरफ रूख किया. सुष्मिता ने 1996 में आई फिल्म "दस्तक" से बॉलीवुड में कदम रखा, उन्होंने तमिल फिल्में भी की. सुष्मिता को फिल्म "बीवी नंबर 1" में उनके किरदार के लिए फिल्मफेयर बेस्ट सर्पोटिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. सुष्मिता ने "फिजा" में अपने आइटम नंबर "महबूब मेरे" से तहलका मचा दिया. 2004 में सुष्मिता बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख के साथ फिल्म "मैं हूं ना" में नजर आई.

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. इसमें वह शाहरूख की टीचर के किरदार में नजर आई थी. सुष्मिता ने "आंखे", "मैं ऎसा ही हूं", "मैंने प्यार क्यों किया" जैसी फिल्मों में काम किया. सुष्मिता ने 25 साल की उम्र में एक बच्ची को गोद लिया और अकेले उसको पाला, 2010 में सुष्मिता ने एक और 3 महीने की बच्ची को गोद लिया. सुष्मिता काफी वक्त से फिल्मी पर्दे से गायब हैं लेकिन अब उनके कमबैक की खबरें भी आ रही है.

जीनत ने मारा दम, मिटा दिया सारा गम

करीना ने दिया बच्चे को जन्म, जानिए फोटो का सच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -