कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा को जन्म-दिन की बधाई

Apr 02 2015 01:46 AM
कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा को जन्म-दिन की बधाई
कपिल शर्मा एक भारतीय हास्य अभिनेता है. फरवरी 2013 में, कपिल शर्मा फोर्ब्स इंडिया पत्रिकाओं में शीर्ष 100 हस्तियों के बीच में चुने गए थे. अनिल कपुर ने कपिल शर्मा को अपनी फिल्म मे एक भूमिका भी दी थी. वह एक बहुमूखी गायक भी माने जाते है. वह उनके चुटकुले द्वारा कृत्रिम सामाजिक निर्माणों को ही निशाना बनाते है. कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल एक भारतीय हास्य शो है, जो कलर्स टीवी चैनेल पर प्रसारित किया जाता है. 

इस शो के मेज़बान हास्य अभिनेता कपिल शर्मा हैं. यह शो एक अंग्रेज़ी चैनेल "कॉमार्स एट न° 42" के समान बनाया गया है. बता दे कपिल का जन्म 2 अप्रैल, 1981 को अमृतसर में हुआ था.कपिल शर्मा एक भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन, अभिनेता, टीवी एंकर और गायक है. इनके गाने इनकी कॉमेडी के साथ साथ और भी मशहूर है.

फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी की सूची में कपिल जा नाम 93 वां स्थान पर आता था, लेकिन 2014 में उनका नाम 33 वां स्थान पर आने लगा है. कॉमेडियन कपिल शर्मा की अपनी जल्द आने वाली फिल्म "किस किस को प्यार करूं" में सीईओ की भूमिका निभाते नजर आएंगे. प्रोवोग ने हाल ही में इस फिल्म की ब्रैंडिंग में हिस्सा लिया है.

कपिल शर्मा की फिल्म "किस किस को प्यार करूं" को बॉलीवुड के जाने माने निर्माता-निर्देशक अब्बास मस्तान बना रहे हैं. इस बारे में बात करते हुए कपिल ने कहा मैं अपनी पहली फिल्म को लेकर एक्साइटेड हूं. इस फिल्म के कॉमेडी सीन्स को करने में काफी मजा आ रहा है क्योंकि मैं कॉमेडी में बहुत कंफर्टोबल हूं.

मैं फिल्म अपने सीईओ के कैरेक्टर को भी बहुत इंजॉय कर रहा हूं क्योंकि यह मेरे लिए एक चैलेंज की तरह है. इस बात पर बॉलीवुड सेलेब्रिटी ने कपिल को इस फिल्म का हिस्सा बनने पर शुभकामनाएं दी है.

?