बर्थडे गर्ल मोनामी घोष ने अपनी मां को दिया खास तोहफा
बर्थडे गर्ल मोनामी घोष ने अपनी मां को दिया खास तोहफा
Share:

मोनमी घोष बंगाली टीवी उद्योग की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। उसने कल अपना जन्मदिन मनाया। अभिनेत्री को अपने प्रियजनों से एक आरामदायक सरप्राइज पार्टी मिली, जिसने उन्हें बहुत खुश किया। कई सेलेब्स ने अपने विशेष दिन की अभिनेत्री को उनके सह-कलाकारों और डांस डांस जूनियर 2 टीम की कामना की। अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन के बारे में बात करते हुए कहा कि जन्मदिन हमेशा विशेष होते हैं इसलिए उनके चाहने वालों ने इस खास दिन पर उनके घर पर कुछ खास इंतजाम किए। अभिनेत्री ने आश्चर्य का आनंद लिया और इस खूबसूरत आश्चर्य को पाकर मोनमी बहुत खुश हुई। 

अपनी जन्मदिन की योजनाओं के बारे में आगे बात करते हुए, मोनमी ने कहा कि उनकी कोई विशिष्ट योजना नहीं थी लेकिन उनकी माँ एक अच्छी कूक हैं और उन्होंने दोपहर के भोजन के लिए अपनी पसंदीदा बिरयानी तैयार की। इसके अलावा, अभिनेत्री को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से कई जन्मदिन के केक मिलते हैं। 

उपहारों के बारे में बात करते हुए, मोनमी ने कहा कि उन्हें दोस्तों और रिश्तेदारों से बहुत सारे उपहार मिले। उसकी माँ ने भी व्यवस्था की ताकि वह कुछ और उपहार खरीद सके। लेकिन इस साल, अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन पर अपनी मां को एक बड़ा टीवी भेंट किया। इस बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि मां पहली मंजिल पर रहती हैं और उन्हें टीवी देखने के लिए भूतल पर आना पड़ता है। 

जल्द ही एक नए अवतार में लॉन्च होगा Redmi का ये नया फ़ोन

जल्द ही SBI लेकर आएगा अपना नया ऐप, जानिए क्या होगी सुविधाएं

एंड्रॉयड उपभोक्ता के लिए बड़ी खबर, 24 फरवरी से बंद हो जाएगी गूगल की सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -