जल्द ही एक नए अवतार में लॉन्च होगा Redmi का ये नया फ़ोन

जल्द ही एक नए अवतार में लॉन्च होगा Redmi का ये नया फ़ोन

Redmi 9 Power जल्द नए अवतार में आने के लिए तैयार है. अमेज़न पर कंफर्म हुआ है कि Redmi 9 Power का 6GB वेरिएंट लॉन्च किया जाने वाला है. इस फोन को Xiaomi ने पिछले वर्ष 2020 में दिसंबर में पेश किया था, और उस वक़्त इस फोन को सिर्फ  4GB+128GB स्टोरेज में लाया गया है. अमेज़न के नए बैनर से पता चला है कि फोन नए कंफिगरेशन के साथ मिलने वाला है. हम बता दें कि इस नए वेरिएंट की कीमत भी लीक हो गई है. अमेज़न का बैनर लाइव होने के उपरांत 91 मोबाइल्स पर  ईशान अग्रवाल के हवाले से कहा गया है कि टिप्सटर का दावा है कि फोन को 12,999 रुपये में लॉन्च करने वाली है. हालांकि कीमत और लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी अब तक सामने नहीं आई है.

मौजूदा वक़्त में फोन का 4GB+64GB मॉडल की मूल्य 10,999 रुपये और 4GB+128GB मॉडल की कीमत 11,999 रुपये है. Redmi 9 के इस फोन को Amazon.in, और Mi.com के ज़रिए खरीदा जा सकता है. इसके अतिरिक्त ये फोन Mi होम्स, Mi स्टूडियोज़, और Mi स्टोर्स पर भी उपलब्ध है. ग्राहक इस फोन को ब्लेज़िग ब्लू, इलेक्ट्रिक ग्रीन, फियरी रेड और माइटी ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे.

Redmi 9 Power में 6.53-इंच का फुल-HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले भी मिल रहा है. ये फोन लेटेस्ट MIUI 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करेगा करता है. आपको बता दें कि Redmi 9 पावर स्मार्टफोन नोट 9 4G का रीबैज्ड वर्जन है, जिसे पिछले महीने के आखिर में चाइना में लॉन्च किया जाने वाला है. Xiaomi के इस स्मार्टफोन में आपको डुअल नैनो सिम पोर्ट मिलेंगे. वहीं ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड MIUI 12 पर काम करता है.

कम कीमत में 6000mAh बैटरी: वहीं यदि हम इस फ़ोन के कैमरे की बात करें तो आपको इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और एक 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर के साथ मिल रहा है. जिसके साथ ही सेल्फी के लिए आपको इस स्मार्टफोन में फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलेगा. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, डुअल-बैंड Wi-Fi, Bluetooth v5.0, GPS/ A-GPS, infrared (IR) blaster, USB Type-C, और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है.  पावर के लिए इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

जल्द ही SBI लेकर आएगा अपना नया ऐप, जानिए क्या होगी सुविधाएं

एंड्रॉयड उपभोक्ता के लिए बड़ी खबर, 24 फरवरी से बंद हो जाएगी गूगल की सुविधा

रेडमी K40 श्रृंखला के लॉन्च से पहले Xiaomi ने किया ये काम