लड़कों ने बोनट पर काटा केक और फिर कर दी हवा में फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस
लड़कों ने बोनट पर काटा केक और फिर कर दी हवा में फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस
Share:

नोएडा: नोएडा से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. जी दरअसल यहाँ के गौर सिटी में हवाई फायरिंग कर बर्थडे मनाया गया है. मिली जानकारी को माने तो गौर सिटी में रहने वाले दो युवक बिल्डिंगों के बीच पार्क में अपने दोस्तों के साथ गुरुवार शाम इकट्ठा होकर बर्थडे पार्टी कर रहे थे. इस दौरान लड़कों ने पहले कार के बोनट पर केक काटा और फिर खड़े होकर हवाई फायरिंग की जिससे सोसाइटी के लोगों में दहशत फैल गई. इस मामले के बारे में जानकारी मिलते ही नोएडा पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है और मामले की जांच में जुट गई.

इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि फायरिंग की आवाज सुनने के बाद आसपास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जैसे ही सुचना मिली वैसे ही पुलिस निकल पड़ी. हालाँकि जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, तब तक बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले लड़के वहां से निकल चुके थे. वहीं दूसरी तरफ आज सुबह एक फोटो वायरल हुई जिसमें लड़के बंदूक के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं.

अब इस मामले में नोएडा पुलिस का कहना है कि, मामला संज्ञान में आया है. उन्होंने कहा वायरल तस्वीर के जरिए फोटो में दिख रहे लोगों की पहचान की कोशिश जारी है और इसके बाद फायरिंग बंदूक किसकी है, लाइसेंस है या नहीं, इन बिंदुओं पर भी जांच पड़ताल की जाएगी. यह सब होने के बाद मोहल्ले के लोग दहशत में है वहीं पुलिस का कहना है जांच के बाद संबंधित धाराओं के तहत जरूरी कार्रवाई की जाएगी.

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों के लिए महंगाई भत्ता बढ़ाया

2022 के घोषणापत्र के लिए 'आकांक्षा पेटी' स्थापित करेगी योगी सरकार

यूपी का आखिरी विधानसभा सत्र बुधवार को मतदान शुरू होने से पहले होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -