2022 के घोषणापत्र के लिए 'आकांक्षा पेटी' स्थापित करेगी योगी सरकार
2022 के घोषणापत्र के लिए 'आकांक्षा पेटी' स्थापित करेगी योगी सरकार
Share:

 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भाजपा एक 'आकांक्षा पेटी' स्थापित करेगी, जो पार्टी के घोषणापत्र में शामिल होने वाली समस्याओं पर जनता से इनपुट मांगेगी, जिसे राज्य में अगले चुनाव से पहले पेश किया जाएगा।

यह जनता का विश्वास बनाने का एक प्रयास है, और यह पार्टी के राज्यव्यापी अभियान, 'यूपी नंबर 1 सुझाव आपका, संकल्प हमारा' का हिस्सा होगा, जिसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा 15 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। संकल्प पत्र समिति के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना के अनुसार, बॉक्स सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगा।

खन्ना ने टिप्पणी की, "भाजपा सरकार ने राज्य के लोगों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने में कई ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की हैं, जो कि पिछली राज्य सरकार करने में विफल रही है।" उन्होंने कहा, भाजपा ने जनता के सुझावों के आधार पर 2017 में संकल्प पत्र भी विकसित किया। खन्ना ने कहा, "संकल्प पत्र में किए गए वादों के आधार पर, हम चुनाव के लिए आगे बढ़े। हमने अपने सभी वादों को पूरा किया है।"

उन्होंने आगे कहा कि पार्टी सभी विधानसभा सीटों पर मतदाताओं तक पहुंचेगी और सभी क्षेत्रों के प्रस्तावों पर विचार करेगी। "राज्य के सभी प्रमुख मेट्रो शहरों में संकल्प पत्र समिति के सदस्यों के साथ-साथ विविध सामाजिक और व्यावसायिक क्षेत्रों के साथ बातचीत के माध्यम से लोगों के सुझाव भी एकत्र किए जाएंगे। सुझाव वेबसाइटों, ई-मेल और मिस्ड कॉल के माध्यम से भी स्वीकार किए जाएंगे।"

खुफिया एजेंसियों ने डिकोड किया पाकिस्तान का Operation Glider, थी ये 'नापाक' साजिश

ODI से विराट कोहली, तो टेस्ट क्रिकेट से रोहित शर्मा लेंगे संन्यास ?

स्कोडा जल्द ही लॉन्च करेगी अपनी नई कार, जानिए फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -