जानिए कौन हैं देबाशीष दासगुप्ता?, नुसरत जहां के बेटे के बर्थ रजिस्ट्रेशन में है नाम
जानिए कौन हैं देबाशीष दासगुप्ता?, नुसरत जहां के बेटे के बर्थ रजिस्ट्रेशन में है नाम
Share:

मुंबई: टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां काफी समय से चर्चाओं में है. जी दरसल जब से वह गर्भवती हुईं थीं तभी से वह सुर्ख़ियों में रहीं थीं हालाँकि अब तक उन्होंने अपने बच्चे के पिता का नाम नहीं बताया है. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया है और उसी के बाद से ही फैंस बच्चे के पिता का नाम जानने के लिए काफी उत्सुक नजर आए थे. वैसे अब उनकी उत्सुकता खत्म हो रही है क्योंकि एक्ट्रेस के बेटे के पिता का भी खुलासा हो गया है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन से जुड़ी जानकारी सामने आई है, जिसमें पिता के नाम का खुलासा हुआ है।

बताया जा रहा है सामने आई जानकारी के अनुसार बच्चे के पिता के नाम की जगह देबाशीष दासगुप्ता लिखा है। इसके अलावा बच्चे का पूरा नाम ईशान जे दासगुप्ता बताया गया है। आप सभी को बता दें कि कोलकाता नगर निगम में दर्ज डॉक्युमेंट में नुसरत के बेटे का नाम ईशान जे दासगुप्ता तो पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा गया है।

आपको बता दें कि देबाशीष दासगुप्ता, यशदास गुप्ता का ऑफिशल नाम है, हालांकि, अबतक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। यश के बारे में बात करें तो वह नुसरत के साथ उनकी प्रेग्नेंसी के दिनों में लगातार रहे थे। केवल यही नहीं बल्कि नुसरत के बेटे की खुशखबरी भी खुद यश दासगुप्ता ने ही शेयर की थी। हालाँकि अब तक यश और नुसरत दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.

आयुष को स्कूली पाठ्यक्रम में शामिल करना स्वागत करने योग्य: डॉ स्वामी संदीप

कोयला चोरी मामले को लेकर इन राज्यों में जांच कर रही है CBI

दूसरे दिन भी सोनू सूद के घर जारी इनकम टैक्स की रेड, CM ने जताई नाराजगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -