कालिया के नाम से बॉलीवुड में चलता था विजू खोटे का बोलबाला
कालिया के नाम से बॉलीवुड में चलता था विजू खोटे का बोलबाला
Share:

बॉलीवुड में कालिया के नाम से जानें जाने वाले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विजू खोटे का जन्म आज ही के दिन हुआ था. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर खूब सुर्खियां बटौरी और फैंस के दिलों में अपनी खास जगह भी बनाई, हम बता दें कि विजू खोटे का जन्म 17 दिसंबर 1941 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपनी फिल्म  शोले में अपने किरदार को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बने रहे है. 

लेकिन विजू खोटे लंबे समय से गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे जिसके बाद उनका 2019 में देहांत हो गया. उन्होंने अपने मुंबई के घर में अंतिम सांसे लेते हुए इस दुनिया को हमेशा के अलविदा बोल दिया था. जिसके बाद से उनके काई सारे फैंस दुःख में थे.  इनका शोले फिल्म का डायलॉग, सरदार मैंने आपका नमक खाया है सबके बीच बेहद लोकप्रिय है। इन्होंने अपने एक्टिंग से हिन्दी सिनेमा में सबका दिल जीत लिया था। विजू खोटे साल 1964 से फिल्मी दुनिया से जुड़े थे।

इन्होंने अपने फिल्मी करियर में करीब 300 हिन्दी और मराठी फिल्में की हैं। विजू खोटे ने अंदाज अपना-अपना, बेटा हो तो ऐसा, आशिक आवारा, कर्ज चुकाना है, अफसाना प्यार का, बेनाम बादशाह, कफन, कयामत से कयामत तक, कर्ज, शोले, मेला, आग, खिलाड़ी 420, जाने भी दो यारों (वेब सीरीज) जैसी फिल्मों में अपनी महत्वपूर्ण योगदान निभाया है।

इस मंदिर से मिलता है नए संसद भवन का डिज़ाइन, जिसपर कभी औरंगज़ेब ने दागी थी तोपें

यूपी के विधानसभा चुनाव के बीच दिखाई देगा अक्षय कुमार का नया रंग

असिस्टेंट कमांडेंट के पदों पर निकली वेकेंसी, इस दिन कर सकेंगे आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -