हेमा मालिनी के आने से मंत्री की अहमियत हुई कम!
हेमा मालिनी के आने से मंत्री की अहमियत हुई कम!
Share:

जींद : राजीव गाँधी कालेज के दीक्षांत समारोह में पहुंची अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमामा लिनी के साथ लोगों को फोटो खींचने में जुटा देखकर केन्द्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने चुटकी लेते हुए अजीब टिप्पणी कर दी कि हेमा मालिनी के आने से उनकी अहमियत कम हो गई है. दरअसल, सरकारी कर्मचारी से लेकर आम आदमी को हेमा के साथ फोटो खिंचाते देख केन्द्रीय मंत्री ने यह चुटकी ली.

इसके पूर्व समारोह में 45 लडकों और 80 लडकियों को डिग्री दी गई. शिक्षा के क्षेत्र में अव्वल रहे 145 विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया. ड्रीम गर्ल ने विद्यार्थियों से कहा कि डिग्री लेना और नौकरी पाना ही जीवन नहीं है. युवा अपने अंदर नैतिक गुणों का सृजन कर देश निर्माण में योगदान दें.

उन्होंने कहा कि बेटी बचाओ, बेटी पढाओ अभियान की शुरुआत के लिए पीएम मोदी ने हरियाणा को चुना. आपने राज्य सरकार के कामों की भी सराहना की. केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्री बिरेन्द्र सिंह ने कहा कि हरियाणा गीता के ज्ञान की धरती है. यहाँ के युवा सब कुछ कर सकते हैं. सांसद हेमामालिनी के आने से क्षत्र के लोगों में नई सोच और चेतना जागृत होगी. लडकियाँ भी उन्हें आदर्श मानकर ऊँचाईयों को छू सकेंगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -