पति की X Wife के वीडियो पर बिल्लो रानी मुस्कुराई...
पति की X Wife के वीडियो पर बिल्लो रानी मुस्कुराई...
Share:

बॉलीवुड की हमारी खूबसूरत बिल्लो रानी हम बात कर रहे है टीवी अभिनेता करन सिंह ग्रोवर कि बॉलीवुड की बिल्ली यानि अभिनेत्री बिपाशा बासु के बारे में जो के देखा जाए तो कुछ समय पहले ही करन सिंह ग्रोवर के साथ में शादी के बंधन में बंधी है. बता दे की करन के जीवन में बिपाशा से पहले जेनिफर विन्गेट थी जिसके साथ में करन ने तलाक लेकर बिपाशा से शादी की परन्तु अब एक बार फिर से बिपाशा व जेनिफर के बारे में हमे कुछ चटपटा सा सुनने को मिल रहा है.

जी हाँ, बता दे कि, बॉलीवुड अदाकारा बिपाशा बसु ने अभी हाल ही में अपने पति करन सिंह ग्रोवर की एक्स वाइफ जेनिफर विन्गेट के एक इंस्टाग्राम विडियो को लाइक किया. अभिनेत्री जेनिफर विन्गेट ने अभी हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर उन्होंने अपने को-स्टार्स, क्रू और प्रशंसकों की तरफ से मिली बधाई और तोहफे जैसी सरप्राइज़ के बाद इंस्टाग्राम पर विडियो शेयर कर सबको आभार व्यक्त किया.

बिपाशा बसु ने हाल ही में उस विडियो को देखा और लाइक बटन पर क्लिक करने से गुरेज नहीं किया. भले ही वह करन की एक्स पत्नी हो लेकिन फिर भी बिपाशा व उनके बीच में दुश्मनी जैसा कुछ भी नहीं है. वैसे भी देखा जाए तो अपनी शादी के बाद यह कपल अपने हनीमून एन्जॉय के चलते भी काफी सुर्खियों में रहा है. इसकी कुछ फोटोज भी बिपाशा ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी लेकिन अब बच्चे के सवाल पर भी बिपाशा ने गुस्से में कहा, 'अरे क्या बच्चे-बच्चे की जिद लगा रखी है'. साथ ही बिपाशा ने ट्विटर पर आगे कहा कि, ‘मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में जानने की इच्छा रखना बहुत ही स्वीट बात हैं और साथ ही कष्टप्रद भी हैं.  

बिपाशा के मियां हमे बावले रूप में नजर आए...

बीबर का शो बीच में ही छोड़ भागी बिल्लो रानी...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -