बिपाश-करण की लाइफ में शादी के साइड इफेक्ट्स शुरू
बिपाश-करण की लाइफ में शादी के साइड इफेक्ट्स शुरू
Share:

शादी के पहले की लव लाइफ ठीक ठाक रहती है लेकिन जैसे ही शादी हो जाती है वैसे इसके साइडइफेक्ट्स भी शुरू हो जाते हैं। फिर वह हमारे बाॅलीवुड सितारें ही क्यों न हो। बाॅलीवुड के हाॅट कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की मैरिज लाइफ में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। खबरों के मुताबिक, दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए हैं।

लव रिलेशनशिप के बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों का हनीमून कई महीने तक चला था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई रहीं थी। लेकिन अब बिपाशा और करण के बीच कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है।

सुनने में आया कि करण के दोस्तों की वजह से दोनों में जमकर लड़ाई हुई हैं। करण के दोस्तों का मानना है कि बिपाशा का बर्ताव काफी डोमिनेंटिंग है। करण के दोस्त कुछ वक्त सिर्फ करण के साथ गुजारना चाहते हैं और वे सभी कहीं बाहर होलीडे के लिए जाना चाहते थे, लेकिन बिपाशा ने शर्त रख दी कि वो भी उन सभी के साथ जायेंगी।

बिपासा की इस जिद से ना सिर्फ करण, बल्कि उनके दोस्त भी काफी नाराज हो गये। दोस्तों का कहना है कि यह बात अच्छी नहीं लग रही कि बिपाशा कुछ देर के लिए भी करण का पीछा नहीं छोड़तीं, ताकि वो अपने दोस्तों के साथ थोड़ी मस्ती कर सकें।

बिपासा के इस बर्ताव से करण काफी परेशान है। वैसे आपको बता दें, करण की ये तीसरी शादी है। सबसे पहले उन्होंने श्रद्धा निगम से शादी की। इसके बाद जेनिफर विंगेट के साथ घर बसाया, लेकिन दोनों शादियां लंबी पारी नहीं खेल सकी। 

प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर श्रेया ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -