बिपाशा ने खोले फिल्म इंडस्ट्री के राज, कहा- 'यहां सच बोलना गुनाह है'

बिपाशा बासु एक बेहतरीन अदाकारा हैं और इस बात में कोई शक नहीं है। बिपाशा को सभी पसंद करते हैं, हालाँकि अब वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं और अधिकतर समय घर में बिताती हैं। अब तक बिपाशा को उनके बाॅडी के कलर को लेकर काफी कुछ सुनने को मिलता रहा है और आज भी मिलता है लेकिन फिर भी बिपाशा बासु ने बाॅलीवुड में खास जगह बनाई है। अब उन्हें बॉलीवुड में आए करीब बीस साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि एक समय था जब बिपाशा को उनकी ग्लैमरस अदाओं के लिए जाना जाता था। वैसे बिपाशा आज भी अपने फोटोज और अपने ड्रेसेस को लेकर चर्चाओ में बनी रहती हैं।

अब इस समय उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें इंडस्ट्री में अजीब नियमों का सामना करना पड़ता था। हालांकि अभिनेत्री ने कभी इन रुल को अहमियत नहीं दी। बिपाशा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, यहां सच बोलना या कहें जो मुंह में आए वो कहना अच्छा नहीं माना जाता। हालाँकि बिपाशा खुद मुंहफट थी और उनके मन में जो आता था कह देती थी। उनकी इस आदत के कारण उन्हें बहुत सुनना भी पड़ता था और उन पर मुंहफट का टैग भी लगा था। एक बात को याद करते हुए अदाकारा ने कहा कि, 'एक बार वो ग्लास में आइस टी पी रही थी और उन्हें इस पर सलाह मिली थी कि लोग समझेंगे तुम एल्कोहल ले रही हो, बेहतर होगा ये आइस टी ग्लास की जगह कप में पियो।'

वहीं एक अन्य किस्सा बताते हुए अदाकरा ने कहा, 'एक बार जब मैंने किसी पार्टी में बैकलेस ब्लाउज पहना था तो मुझे सलाह मिली थी कि इस तरह के कपड़े केवल ऑनस्क्रीन पहनने चाहिए, रियल लाइफ में नहीं।' इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि, 'एक बार उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड को फिल्म के सेट पर बुलाया था तो इस बात पर हंगामा खड़ा हो गया था।' इसके अलावा बिपाशा ने यह भी बताया कि 'मुझे सनबाथ लेना बहुत पसंद था और जब भी मैं ऐसा करती तो मुझे कहा जाता था कि तुम्हारा रंग पहले से ही दबा है धूप में और सांवली क्यों हो रही हो।' वैसे बिपाशा अब फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन कहा जा रहा है वह जल्द ही अपने पति संग एक फिल्म में दिखाई देंगी।

शहरी क्षेत्रों में घर-घर स्वास्थ्य सेवा योजना का विस्तार कर रहे तमिलनाडु के स्वास्थ्य कर्मी

शमिता को और करीब से जानना चाहते हैं राकेश, खुद किया खुलासा

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को ये स्पेशल चीज दिखाना चाहती है हिना खान, अभिनेता से है जुड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -