सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को ये स्पेशल चीज दिखाना चाहती है हिना खान, अभिनेता से है जुड़ी

टीवी जगत के लोकप्रिय सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला का इसी माह देहांत हो गया था। अभिनेता के देहांत से उनके परिवार, नजदीकी दोस्त तथा प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा है। टेलीविज़न के कई स्टार्स एक्टर के अच्छे दोस्त थे जिसमें हिना खान भी सम्मिलितहैं। बिग बॉस 14 में दोनों शो में कुछ वक़्त तक साथ दिखाई दिए थे। उस समय दोनों कभी साथ में मस्ती करते थे तो कभी दोनों के बीच टास्क को लेकर अनबन भी होती थी। मगर दोनों एक-दूसरे का सम्मान करते थे।

वही अब हाल ही में हिना ने एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर चर्चा की। साथ ही हिना ने बताया कि जब उनके पिता का देहांत हो गया था तब सिद्धार्थ ने उन्हें मैसेज किया था जिसे वह किसी को नहीं बल्कि उनके परिवार को दिखाना चाहेंगी। उनको अभिनेता का वो मैसेज अवश्य पढ़ना चाहिए।

हिना ने आगे बताते हुए कहा, ‘सिद्धार्थ के देहांत ने मुझे झटका दिया था। मुझे बहुत बुरा लगा था, बहुत ज्यादा बुरा। मैं उस वक़्त के बारे में बात नहीं करना चाहती क्योंकि वो बहुत बुरा समय था। हां, मैं यह अवश्य बताना चहूंगी कि मैं उनको बहुत याद करती हूं और जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था।’ हिना ने आगे कहा, ‘मुझे याद है कि जब मेरे पिता का देहांत हो गया था तब उन्होंने मुझे फ़ोन किया था। जब मैंने फ़ोन नहीं उठाया तो उन्होंने मुझे मैसेज किया। मैंने उनसे बात की। उन्होंने मेरा हौसला बढ़ाया। उस समय उनसे बात करके मेरे चेहरे पर मुस्कराहट आ गई थी। मैं आपके साथ वो चैट साझा नहीं कर सकती, मगर आज भी मैं उस चैट को पढ़ती हूं।’

बिग बॉस 15 से सामने आई बेहतरीन तस्वीरें, BB13 के ये कंटेस्टेंट्स आए नजर

शक्ति सीरियल को लेकर बोली काम्या पंजाबी- शो ने मुझे नई जिंदगी दी...

अमिताभ बच्चन के अंदाज ने फैंस को किया हैरान, जैकी-सुनील के भी उड़े होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -