बिपाशा से कही ज्यादा बोल्ड है उनकी छोटी Sister
बिपाशा से कही ज्यादा बोल्ड है उनकी छोटी Sister
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु जो की अभी कुछ समय पहले ही अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बंधन में बंधी है. बिपाशा पति संग जीवन का भरपूर आनंद ले रही है. जब से इन दोनों की शादी हुई है तभी से ही यह कपल कही न कही घूमने में व्यस्त है व एक बार फिर से यह कपल वेकेशन पर है। इन दिनों ये बाली के फोर सीजन्स रिजॉर्ट में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं व अभी ही मुम्बई लौंटे है. बिपाशा के साथ ही साथ अब उनकी छोटी बहन विजयेता के भी आजकल खूब चर्चे सुनने को मिल रहे है.

अभी हाल ही में बिपाशा बसु की छोटी बहन विजयेता की कुछ फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है। कहीं वे बिपाशा की तरह ही बिकिनी में अपनी हॉट बॉडी दिखा रही हैं तो कहीं उन्हें पूल में आराम के पल बिताते देखा जा रहा है.

ये फोटो उनके गोवा वेकेशन की बताई जा रही हैं. बिपाशा की बहन जो की सोशलमीडिया साइट्स पर हमेशा ही एक्टिव रहती है व विजयेता प्रोफेशन में मॉडल हैं। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो वे अपना लक बॉलीवुड में आजमाना चाहती हैं. वैसे भी देखा जाए तो विजयेता आए दिन अपने हॉट व बोल्ड फोटो को शेयर करती ही रहती है.     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -