बिपाशा का ओपन लेटर के जरिये करारा जवाब...
बिपाशा का ओपन लेटर के जरिये करारा जवाब...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा बिपाशा बसु जो की अभी हाल ही में लंदन में आयोजित किए गए भारत-पाकिस्तान फैशन शो में शो के ऑर्गनाइजर्स से बतदमीजी और दगाबाजी करने के चलते चर्चा में रहीं है. तथा अबकी बार फिर से हमारी यह बंगाली बाला इस मेटर में अपने ओपन लेटर के जरिये सुर्खियों में बन आई है. जी हाँ, खबर के मुताबिक पता चला है कि अभिनेत्री बिपाशा बासु को यहां शो स्टॉपर के तौर पर रैंप वॉक करना था लेकिन ऐन मौके पर उन्होंने ऑर्गनाइजर्स को धोखा दे दिया.

टैलेंट स्काउट रोनिता शर्मा रेखी ने भी इसके खिलाफ एक फेसबुक पोस्ट लिखी जो कि देखते ही देखते वायरल हो गई. बाद में बिपाशा बसु ने उन्हें एक ‘कॉन वुमेन’ करार देते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए. अब इस पूरे मामले के बाद बिपाशा ने एक ओपेन लेटर लिखा है जिसमें उन्होंने अपनी पूरी बात रखी है. बिपाशा ने लिखा- क्योंकि मेरे हालिया लंदन फैशन शो के बारे में पहले ही काफी कुछ कहा जा चुका है, मुझे लगता है कि इस वक्त मुझे इस बारे में वह कहना चाहिए जो मैं सोचती हूं.

मुझे लगता है कि अपने साथ और अपने सिद्धांतों के साथ ईमानदार होना चाहिए. मैंने हमेशा अपनी जंग खुद लड़ी है, और क्योंकि मैंने उनके स्तर तक नहीं गिरने का फैसला किया, मैंने हमेशा सीधे तौर पर बात की है. हालांकि हमारे काम में कुछ अड़चनें आती ही हैं. मैंने इस तरह के आधारहीन और टुच्ची पब्लिसिटीज को कभी प्राथमिकता नहीं दी. शुरू में मैं हैरान थी कि डिफॉल्टर्स विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं और खुद को बचाने के लिए वाहियात कहानियां गढ़ रहे हैं, और मुझे गलत ठहरा रहे हैं. लेकिन अब मैं हैरान हूं कि मीडिया का एक हिस्सा भी उनका समर्थन कर रहा है और लोग सोशल मीडिया के हथियार को व्यापक हमला करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं.

बिपासा ने पति के साथ मिलकर की धोखाधड़ी, अब हो सकता केस दर्ज

...तो क्या बॉलीवुड में एंट्री लेना चाहती हैं यह दूसरी Hot बंगाली बाला!!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -