बिपाशा-करण की छोटे पर्दे पर मटरगश्ती
बिपाशा-करण की छोटे पर्दे पर मटरगश्ती
Share:

बॉलीवुड की चंचल व मस्त मोहतरमा बोले तो हमारी खूबसूरत बिल्लो रानी हम बात कर रहे है टीवी अभिनेता करन सिंह ग्रोवर कि बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु के बारे में जो के देखा जाए तो कुछ समय पहले ही करन सिंह ग्रोवर के साथ में शादी के बंधन में बंधी है. बता दे की करन के जीवन में बिपाशा से पहले जेनिफर विन्गेट थी जिसके साथ में करन ने तलाक लेकर बिपाशा से शादी कर चुके है. बिपाशा व उनके मियां करण जो के एक दूसरे के साथ में आजकल फूल टू मस्ती के क्षणों को अंजाम दे रहे है. अभी बहरहाल बिपाशा बसु जिन्हे अभी तक किसी अच्छी फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं मिली है.

लेकिन ऐसा सुनने में आ रहा है की शायद वह बॉलीवुड के बजाय अब शायद टीवी पर हमे नजर आ सकती है. वैसे तो बिपाशा से शादी के बाद करण सिल्वर स्‍क्रीन पर ‘हेट स्‍टोरी 3’ से नजर आ चुके हैं. लेकिन बिपाशा की कोई फिल्‍म  नहीं आई है. ऐसे में खबरें हैं कि जल्‍द छोटे पर्दे पर बिपाशा नजर आने वाली हैं.

इससे पहले भी छोटे पर्दे पर बिपाशा की एंट्री की कई ऐसी खबरें आ चुकी हैं. परन्तु अब पता चला है कि,  जल्द ही छोटे पर्दे पर बिपाशा नजर आने वाली हैं. इस बार बिपाशा अकेले नहीं आने वाली हैं. करण उनका साथ देते नजर आएंगे. हाल ही में आई खबर के मुताबिक करण और बिपाशा दोनों स्‍टार प्‍लस के शो में नजर आएंगे. करण और बिपाशा स्‍टार प्‍लस के शो ‘इस प्यार को क्‍या नाम दूं’ में नजर आएंगे. खबरों के मुताबिक, करण और बिपाशा को शो में आने के लिए स्‍पेशल इंविटेशन मिला है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'आशिकी 3' और में जरूर करूंगी, आलिया भट्ट

सेंसर बोर्ड के नए चीफ का आया फरमान

'बरेली..' की बिट्टी है काफी बोल्ड

माशा अल्लाह!..बहुत ही हॉट नजर आई भूमि पेडनेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -