ब्लैक पीस में एकदम हॉट नजर आई बिपाशा...
ब्लैक पीस में एकदम हॉट नजर आई बिपाशा...
Share:

बॉलीवुड की मस्त मोहतरमा बोले तो हमारी खूबसूरत बिल्लो रानी हम बात कर रहे है टीवी अभिनेता करन सिंह ग्रोवर कि बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु के बारे में जो के देखा जाए तो कुछ समय पहले ही करन सिंह ग्रोवर के साथ में शादी के बंधन में बंधी है. बता दे की करन के जीवन में बिपाशा से पहले जेनिफर विन्गेट थी जिसके साथ में करन ने तलाक लेकर बिपाशा से शादी कर चुके है. बिपाशा व उनके मियां करण जो के एक दूसरे के साथ में आजकल फूल टू मस्ती के क्षणों को अंजाम दे रही है.

लेकिन पूर्व में भी यह दोनों ही कपल अपने हनीमून एन्जॉय के चलते भी काफी सुर्खियों में रह चुके है. इसकी कुछ फोटोज भी बिपाशा ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. देखा जाए तो एक बार फिर से हाल ही में बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है.

तस्वीरों में आप उनकी हॉरर फिल्मों के लिए फेमस बिपाशा बसु को देख सकते हैं. आपको बता दे की बिपाशा अपने दोस्तों के साथ मुंबई के बांद्रा से डिनर करके निकल रही थीं तब उनकी ये तस्वीरें ली गईं. अपनी जिस्म और राज जैसी फिल्मों के लिए जानी जाने वाली ये अदाकारा फ़ोटोग्राफर्स की पसंदीदा हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विद्या बालन की ‘तुम्हारी सुलु’ का टीजर पोस्टर हुआ रिलीज

भोजपुरी फिल्मों की नहीं की जाती है कद्र : मोनालिसा

...तो गुरमीत राम रहीम का अगला मिशन था 'सुभाष चंद्र बोस'

ऐश्वर्या भी लालबागचा राजा के चरणों के आगे हुई नतमस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -