इम्तियाज अली ने रहमान की Biopic की धुनि रमाई
इम्तियाज अली ने रहमान की Biopic की धुनि रमाई
Share:

आज हम आपको बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकारों में शुमार ए आर रहमान के बारे में बता रहे है. जी हां बॉलीवुड के चर्चित सिंगर ए आर रहमान के बारे में बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने भी कुछ गुनगुनाया है. वैसे भी देखा जाए तो अभी हाल ही के दिनों में हमे आॅस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान के एक लाइव कॉन्सर्ट के बारे में भी पता चला था , जिसमे उस दौरान बड़ी तादाद में फैंस उनका यह शो बीच में ही छोड़कर चले गए थे.

अब एक बार फिर से ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान के साथ 'रॉकस्टार', 'हाईवे' और 'तमाशा' जैसी फिल्मों में काम कर चुके फिल्म निर्माता इम्तियाज अली ने कहा कि वह मानते हैं कि दिग्गज संगीतकार की जिंदगी पर एक बायॉपिक बननी चाहिए लेकिन अभी इसके लिए सही वक्त नहीं है. इम्तियाज ने 'वन हार्ट: ए. आर. रहमान कॉन्सर्ट फिल्म' के प्रीमियर के लिए मौजूद थे.

इस दौरान जब इम्तियाज से पूछा गया कि क्या रहमान पर बायोपिक बननी चाहिए तो उन्होंने कहा, 'बिल्कुल, मुझे लगता है कि रहमान सर पर बायोपिक बननी चाहिए लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन पर फिल्म बनाने का यह सही समय है.' अभी वैसे भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बायोपिक का दौर चल रहा है तो फिर ऐसे में रहमान की बायोपिक का जिक्र होना लाजमी है.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -