16 अक्टूबर को रिलीज होगी बिन्नू ढिल्लन की नयी फिल्म
16 अक्टूबर को रिलीज होगी बिन्नू ढिल्लन की नयी फिल्म
Share:

पॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार्स हैं जो अपने दमदार अंदाज से सभी का दिल जीत लेते हैं. वैसे इन्ही में शामिल हैं बिन्नू ढिल्लन. हर बार बिन्नू अपने बेहतरीन अंदाज को दिखाकर सभी को दीवाना बना देते हैं. अब हाल ही में बिन्नू ने अपने नए प्रोजेक्ट का खुलासा कर दिया है. जी दरअसल बीते दिनों ही बिन्नू ढिल्लन ने अपनी नयी फिल्म का पोस्टर शेयर किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Baweja Movies (@bawejamovies) on

आपने देखा होगा उस पोस्टर को शेयर कर एक्टर ने कोई कैप्शन नहीं दिया था लेकिन उस पोस्टर में उनकी नयी फिल्म का नाम नजर आया था. जी दरअसल अभिनेता बिन्नू ढिल्लन की फिल्म का नाम भूत जी है जिसके लिए वह काफी एक्साइटेड हैं. वैसे अब उनकी नयी फिल्म का नाम तो सामने नहीं आया है लेकिन उसकी रिलीज डेट सामने आ गई है. जी दरअसल यह फिल्म 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

इसको Baweja Movies प्रोड्यूस करने वाले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक इसका डायरेक्शन केन्नी छाबरा द्वारा किया जाने वाला है और इसे नरेश कथूरिया. ने लिखा है. यह फैमली ड्रामा फिल्म है और इसे फैमली के साथ मजे से देखा जा सकता है. इसके अलावा बात करें उनकी अन्य नयी फिल्म की तो वह जल्द ही फिल्म गोल गप्पे में दिखाई देंगे. इसके अलावा गायक के साथ ही अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल ने बीते दिनों ही फिल्म कैरी ऑन जट्टा का तीसरा सीक्वल 'कैरी ऑन जट्टा 3' की घोषणा की है जिसमे भी बिन्नू दिखाई देने वाले हैं.

गिप्पी ग्रेवाल ने किया अपनी 3 फिल्मों के रिलीज डेट का खुलासा

28 अगस्त को रिलीज होगा हरभजन मान का गाना 'गम तेरे'

जमकर धमाल मचा रहा है नेहा-परमिश का गाना 'डायमंड दा छल्ला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -