Share:
गिप्पी ग्रेवाल ने किया अपनी 3 फिल्मों के रिलीज डेट का खुलासा
गिप्पी ग्रेवाल ने किया अपनी 3 फिल्मों के रिलीज डेट का खुलासा

आप सभी जानते ही होंगे कोरोनावायरस महामारी इस समय एक बड़े विकराल रूप में आ चुकी है और इसका असर पॉलीवूड इंडस्ट्री में भी देखने के लिए मिल रहा है. जी दरअसल कोरोना वायरस के कारण कई फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है. इस दौरान कई ऐसी फ़िल्में रहीं जिनके बड़े-बड़े बजट होने के बाद भी उन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है और उससे काफी नुकसान भी झेलना पड़ा है. अब आज हम बात कर रहे हैं पॉलीवुड एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के बारे में.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gippy Grewal (@gippygrewal) on

जिनकी फ़िल्में एक के बाद एक रिलीज होने के लिए तैयार है. जी दरअसल हाल ही में गिप्पी ग्रेवाल ने एक पोस्टर शेयर कर अपनी तीन फिल्मों की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. आप देख सकते हैं पोस्टर शेयर कर उन्होंने लिखा है- 'Humble Motion Pictures next year Manje Bistre 3 Releasing On 9th April 2021Maa Releasing On 7th May 2021 on mother dayPhatte Dinde Chakk Punjabi Releasing On 16th July 2021@omjeestarstudioss @munishomjee #AniketKawade @humblemotionpictures @thehumblemusic @divyadutta25 @bal_deo @officialranaranbir @ghuggigurpreet @karamjitanmol @babbalrai9 @iaarushi @princekanwaljitsingh @vaddagrewal @raghveerboliofficial'

इसके द्वारा उन्होंने बताया है कि उनकी फिल्म मंजे बिस्तरे 3 अप्रैल महीने की 9 तारीख को रिलीज होगी वह भी साल 2021 में. वहीँ उनकी दूसरी फिल्म का नाम है माँ जो साल 2021 में मई के महीने में 7 तारीख को रिलीज होगी. इसके अलावा उनकी तीसरी फिल्म का नाम है फट्टे डिंडे चक्क है जो साल 2021 में 16 जुलाई को रिलीज होगी. वैसे आपको बता दें कि इसके अलावा जल्द ही वह 'Warning' में भी दिखाई देंगे. वहीँ बीते दिनों ही उन्होंने फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' की घोषणा भी कर दी थी.

28 अगस्त को रिलीज होगा हरभजन मान का गाना 'गम तेरे'

जमकर धमाल मचा रहा है नेहा-परमिश का गाना 'डायमंड दा छल्ला'

इस बॉलीवुड एक्टर को डेट कर चुकीं हैं नीरू बाजवा, अब हैं पंजाबी जगत में मशहूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -