Uniqlo ने शेयर की बिली इलिश-ताकाशी मुराकामी के सहयोग की अधिक जानकारी

हाल ही में Uniqlo ने पॉप स्टार Billi Eilish और समकालीन कलाकार Takashi Murakami के बीच अपने UT सहयोग के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा कर दिया है. जी दरअसल, संग्रह, जो 25 मई को uniqlo.com पर आने वाला है, $ 9.90 से $ 14.90 तक में बिकेगा. वहीं यह महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के आकारों की एक श्रृंखला में उपलब्ध होगा. आप जानते ही हैं कि महिलाओं का आकार XXS से XXL तक होता है, पुरुष XS-3XL से और बच्चे 3Y से 13Y तक जाते हैं.

वहीं आने वाले 29 मई से शुरू होने पर, कुछ रिटेल स्टोर्स में भी यह लाइन उपलब्ध होगी. इस टी-शर्ट के लुक में ग्राफिक्स हैं जो ईलिश के प्रतीक, ब्लश और मुराकामी के प्रतिष्ठित फूलों को मिलाते हैं. इसी के साथ डिज़ाइन्स, ईलिश की तस्वीरों के एक कोलाज, उसके संगीत वीडियो और यूटी-ओरिजिनल बिली ईलीश लोगो से लिए गए एक चित्र पर भी आधारित है. आप सभी को बता दें कि यूनिको के लिए वैश्विक रचनात्मक के अध्यक्ष जॉन सी जे ने हाल ही में कहा कि, "दो सबसे प्रभावशाली वैश्विक निर्माता सभी के लिए कला की एक नई अभिव्यक्ति के रूप में एक साथ आते हैं."

आप सभी को बता दें कि इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को मैसेज करने के बाद ईलिश मुराकामी के साथ फ्रेंडली हो गए. वहीं इस जोड़ी ने ईलिश के गीत के लिए म्यूज़िक वीडियो बनाया, जिसका नाम "यू विल सी व्यू मी इन ए क्राउन" है और इस वीडियो को YouTube पर 68 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

Most Popular

- Sponsored Advert -