आज ही के दिन कोरोना से जिंदगी की जंग हार गए थे बिक्रमजीत
आज ही के दिन कोरोना से जिंदगी की जंग हार गए थे बिक्रमजीत
Share:

जाने माने एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) का बीते वर्ष कोविड संक्रमण की चपेट में आने से देहांत हो गया था। वह कुछ दिन पहले ही कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उनका उपचार चल रहा था लेकिन सुबह खबर आई कि वो कोरोना से जंग हार गए। बिक्रमजीत दिखने में बहुत फिट थे। उनका जन्म 29 अगस्त 1968 को हिमाचल प्रदेश में हुआ था। 

बिक्रमजीत के पिता द्वारका नाथ कंवरपाल भी इंडियन आर्मी  में अधिकारी थे। जिन्हें 1963 में कीर्ति चक्र से सम्मानित भी किया जा चुका था। 1986 में बिक्रमजीत कंवरपाल ने द लॉरेंस स्कूल, सनावर से अपनी पढ़ाई पूरी की और पिता की तरह ही 1989 में इंडियन आर्मी में शामिल हो गए। जहां उन्होंने लगभग 13 वर्ष तक देश की सेवा की।

जिसके उपरांत बिक्रमजीत ने फिल्मी दुनियाकी तरफ अपना कदम बढ़ाया। वे बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे। वर्ष 2003 में उन्होंने अभिनय में डेब्यू किया। जिसके उपरांत उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अपने अबतक के फिल्मी करियर में बिक्रमजीत ने लगभग 41 से अधिक मूवीज में काम करके अपने फैंस का दिल जीता। इसके साथ वे टेलीविजन धारावाहिकों जैसे दीया और बाती हम, ये हैं चाहतें, दिल ही तो है और 24 का भाग भी रहे।

एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई शिल्पा शेट्टी, किसी ने कहा- "ओवरएक्टिंग की दुकान तो किसी ने कही ये बात..."

इन हसीनाओं के साथ होगी 'कॉफी विद करण' के नए सीजन की शुरुआत

विद्या ने शेयर किया भूल-भूलैया 2 का ट्रेलर तो बोले फैंस- "हम आपको वापस चाहते हैं...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -