भारतीयों के लिए 'बिकनी एयरलाइन्स' का शानदार ऑफर, मात्र 9 रुपए में कर सकते हैं हवाई यात्रा
भारतीयों के लिए 'बिकनी एयरलाइन्स' का शानदार ऑफर, मात्र 9 रुपए में कर सकते हैं हवाई यात्रा
Share:

नई दिल्ली: विदेश घूमना काफी महंगा माना जाता है. हवाई यात्रा के लिए मोटी रकम चुकानी पड़ती है. लेकिन एक एयरलाइन्स भारतीयों के लिए एक विशेष ऑफर लेकर आई है. जिससे यात्री मात्र 9 रुपये में हवाई सफर कर सकते हैं. वियतनाम की वियतजेट एयरलाइंस भारतीयों के लिए बेहतरीन ऑफर लेकर आई है. एयरलाइन्स टिकटों का दाम मात्र 9 रुपये से शुरु कर रही है. ये एयरलाइन्स भारत और वियतनाम के लिए सीधी उड़ान शुरू कर रही है. इसी कारण यह ऑफर शुरू किया गया है. 

इनकी कुछ उड़ानों में केबिन क्रू बिकिनी पहने नज़र आती हैं. जिस कारण इस एयरलाइन्स को 'बिकिनी एयरलाइन्स' भी कहा जाता है. ये एयरलाइन्स हो ची मिन्ह सिटी और हनोई से नई दिल्ली के लिए सीधी उड़ान शुरू कर रही है. जिसके लिए एयरलाइन्स ने 3 दिन की बुकिंग स्कीम शुरू की है. अगस्त 20-22 के बीच एयरलाइन्स ने ऑफर निकाला है. जिसका नाम सुपर सेविंग टिकट है. यदि आप इन तीन दिन में टिकट बुक कराते हैं तो टिकटों का किराया मात्र 9 रुपये से शुरू हो रहा है. 

बगैर ऑफर के दिल्ली से हो ची मिन्ह की रिटर्न टिकट 4200 रुपये का है. आने-जाने का पूरा सफर 13,750 रुपये का होगा. 6 दिसंबर से भारतीय यात्री इस एयरलाइन्स में सफर कर सकेंगे. यह उड़ानें नई दिल्ली और हो ची मिन्ह सिटी के बीच सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को चलेंगी. वियतजेट के उपाध्यक्ष गुयेन थान सन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि- 'भारत हमारे प्राथमिकता वाले बाजारों में से एक है और हमारे बढ़ते नेटवर्क के लिए बेहद अहम् है.' 

यमुना में आई बाढ़ से दिल्ली के किसानों को हुआ इतना नुकसान

इस सेक्टर में होगा पांच लाख करोड़ रुपये से अधिक का इनवेस्टमेंट

यूपी में महंगा हुआ पेट्रोल, जानें नई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -