शेम...शेम... के नारों के बीच लंदन में राहुल गांधी का बयान, कहा-
शेम...शेम... के नारों के बीच लंदन में राहुल गांधी का बयान, कहा- "हमें सदन में बोलने..."
Share:

लंदन: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर BJP पर जमकर निशाना साधा और बोला है कि वह अपनी निन्दाओं से नहीं डरते हैं और यह ‘साहस तथा कायरता और प्रेम तथा घृणा’ के मध्य की लड़ाई भी है। ब्रिटेन की एक सप्ताह लंबी यात्रा पर आए राहुल गांधी फिलहाल लंदन में हैं और उन्होंने ‘इंडियन ओवरसीज कांग्रेस’ द्वारा भारतवंशियों (प्रवासी भारतीयों) के साथ आयोजित वार्तालाप के बीच उक्त टिप्पणी की। मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने BBC से जुड़े मुद्दे पर भी चर्चा शुरू कर दी है। उन्होंने बोला है कि BBC सरकार के विरुद्ध लिखना बंद कर दे तो सब कुछ सामान्य हो सकता है। 
 
राहुल गांधी ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि जितना वह मेरे ऊपर हमला  करने वाले है, मेरे लिए उतना अच्छा होगा, क्योंकि मैं (उन्हें) उतना बेहतर समझ पाऊंगा। यह साहस और कायरता के मध्य की लड़ाई है। यह सम्मान और अपमान के मध्य की लड़ाई है। यह लड़ाई प्रेम और घृणा के मध्य है। तालियों की गूंज के बीच उन्होंने बोला है कि जैसा कि मैंने यात्रा के बीच बोला था-  नफरत के बाजार में, हम मोहब्बत की दुकान खोलने के लिए आए थे।

भारत के विवि में नहीं बोल सकता : ‘एकता, विविधता और समावेश’ की थीम पर आयोजित सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे हजारों लोगों के जिंदाबाद के नारों के मध्य राहुल गांधी ने बोला है कि अच्छा माहौल था (कैंब्रिज विश्वविद्यालय में) और उसने मुझे सोचने पर विवश कर डाला कि एक इंडियन राजनेता कैंब्रिज विश्वविद्यालय, हार्वर्ड विश्वविद्यालय में व्याख्यान दे सकता है, लेकिन वह भारत के किसी विश्वविद्यालय में नहीं बोल पाएगा।

'मैं मोदी को सुधार दूंगा..', कपिल सिब्बल ने किया नए मंच का ऐलान, बताया अपना प्लान

राजस्थान में उठी जाट सीएम बनाने की मांग, भाजपा-कांग्रेस की टेंशन बढ़ी

'पुलवामा शहीदों के परिजनों पर राजस्थान पुलिस ने भांजी लाठियां..', वादा करके भूली कांग्रेस सरकार, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -