आंध्रप्रदेश में ससुर ने कर दी दामाद की हत्या
आंध्रप्रदेश में ससुर ने कर दी दामाद की हत्या
Share:

आंध्र प्रदेश में दिन पर दिन अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. हाल ही में यहाँ एक शख्स ने अपने ही दामाद का धारदार हथियार से सिर काट दिया है. इस घटना को अंजाम देने के बाद वह अपने हाथों में सिर लेकर खुद ही पुलिस स्टेशन पहुंच गया और उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया. इस घटना को पूर्वी गोदावरी जिले के धरा जगन्नाधपुरम गांव की बताया जा रहा है. यहाँ पल्ला सत्यनारायण नाम के एक युवक ने अपने दामाद लच्छन की हत्या को अंजाम दिया है. वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि घटना को अंजाम देते समय सत्यनारायण शराब के नशे था.

इस मामले में ऑनलाइन मीडिया का कहना है, सत्यनारायण ने पुलिस को इस मामले में बहुत कुछ बताया है. उनका कहना है कि, 'उसने लच्छन को इसलिए मारा, क्योंकि उसे पता चला कि लच्छन ने 10 महीने पहले दूसरी शादी के लिए उसकी बेटी की हत्या कर दी थी.' केवल यही नहीं सत्यनारायण ने यह भी आरोप लगाया कि, 'लच्छन अपनी दो बेटियों को भी मारने की साजिश रच रहा था, जो उनकी मां की मौत के बाद से अपने नाना-नानी के पास रह रही हैं.' इसके अलावा सत्यनारायण ने यह भी कहा कि, 'उसने 8 अगस्त को अपनी बेटी पावनी की 10 महीने की पुण्यतिथि पर अपने दामाद लच्छन को अपने गांव धरा जगन्नाधपुरम में अपने घर बुलाया था. लच्छन नशे की हालत में सत्यनारायण के घर पहुंचा.'

इसी के साथ उसने कथित तौर पर यह बात भी कबूल की है कि उसने दूसरी शादी करने के लिए अपनी पत्नी और सत्यनारायण की बेटी पवनी की हत्या कर दी थी. इस मामले में बताया जा रहा है उसने सत्यनारायण से यह भी कहा कि 'वह अपनी दोनों बेटियों को वापस ले जाएगा और उन्हें भी मार देगा.' इस बात को सुनने के बाद सत्यनारायण को गुस्सा आया और उसने धारदार हथियार से लच्छन का सिर काट दिया. उसके बाद सत्यनारायण लच्छन का कटा सिर लेकर पुलिस स्टेशन चला गया और खुद आत्मसमर्पण कर दिया.

फ्लैट में रहस्यमयी स्थिति में मृत पाई गई 38 वर्षीय महिला, मचा हड़कंप

वेब सीरीज में काम दिलाने के बहाने लड़कियों को बनाता था शिकार, मास्टरमाइंड बृजेंद्र गुर्जर गिरफ्तार

राजस्थान पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप, 18 किलो गांजे के साथ एक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -