सड़क पर जा रही महिला को बाइक सवार ने मारी टक्कर, मौत
सड़क पर जा रही महिला को बाइक सवार ने मारी टक्कर, मौत
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा नारनौल के गुजरावास के पास बाइक चालक ने महिला को टक्कर दे मारी, इसमें महिला की जान चली गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया हैं। पुलिस ने चालक के विरुद्ध केस दर्ज़ किया जा चुका है।

खबरों का कहना है कि दौगडा अहीर निवासी राहुल ने पुलिस में शिकायत भी दे दी है कि 30 अप्रैल को वह और मम्मी अटेली से अपने गावं दौगडा अहीर आ रहे थे। रास्ते में मोटरसाईकिल का चालक अपनी उक्त मोटरसाईकिल को तेज रफ़्तार व गफलत लापरवाही से चलाता हुआ आया और गलत दिशा में आकर उसकी मम्मी को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही उसकी मम्मी सुनीता गिर गई और मोटारसाईकिल चालक भी गिर गया। जिसके उपरांत वह अपनी मम्मी को सम्भालने के लिए भागा इतने में मोटरसाईकिल चालक अपनी मोटरसाईकिल को उठाकर मौके भाग गया।

मौके पर 2-3 व्यक्ति आया गए, जिसकी सहायता से वह अपनी मम्मी को सरकारी हॉस्पिटल अटेली लेकर गया, जहा पर चोट गंभीर होने कि वजह से हायर सैन्टर रेफर किया गया। उसके बाद निजी अस्पताल लेकर गया, लेकिन चोट ज्यादा गम्भीर होने के कारण से रैफर कर दिया, इसके उपरांत  एम्बुलेन्स से रेवाड़ी लेकर आया, जहा पर उनकी जान चली गई। पुलिस ने केस दर्ज़ कर लिया हैं।

सऊदी से लौटकर पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक़, रखी देवर और जीजा के साथ हलाला करने की शर्त

विवाद के चलते करणी सेना के कार्यकर्ता का सर फूटा

हिन्दू बनकर महिला से मिला जमाल खान, प्रेम जाल में फंसाकर बनाया मुस्लिम, निकाह भी कर लिया फिर..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -