कल बंद रहेगा ये राज्य
कल बंद रहेगा ये राज्य
Share:

समस्तीपुर: अग्निपथ स्कीम के विरोध में बिहार से उठी विरोध की चिंगारी कई प्रदेशों में फैल चुकी है। हालांकि, अभी भी बिहार में यह आग सबसे तेज धधक ही है। कई शहर हिंसक प्रदर्शन की चपेट में हैं। यहां 3 दिन से छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी है। खबर के अनुसार, शुक्रवार सुबह-सुबह भी युवा सड़क पर उतर आए तथा हिंसक प्रदर्शन आरंभ कर दिया। इस दौरान आरा, समस्तीपुर, बक्सर, लखीसराय में कई स्थानों पर तोड़फोड़ की खबर है। स्कीम का विरोध करते हुए युवाओं ने ट्रेनों में आगजनी भी की है। 

वहीं अग्निपथ स्कीम के विरोध में RJD ने शनिवार को बिहार बंद बुलाया है। युवाओं के हिंसक प्रदर्शन के बीच बेतिया में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के घर पर भी हमला हुआ है। खबर के अनुसार, घर पर पत्थर बरसाए गए हैं। इस हमले में एक पुलिसकर्मी भी चोटिल हुआ है। अग्निपथ स्कीम को लेकर विरोध कर रहे युवाओं ने बेतिया में बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी के घर पर हमला कर दिया। उनके बेटे ने मीडिया को कहा कि बेतिया में उनके आवास पर हमला हुआ है। घर को बहुत नुकसान पहुंचा है। रेणु देवी इस वक़्त पटना में हैं। 

वही बक्सर में युवा रेलवे ट्रैक पर बैठ गए तथा स्कीम का विरोध किया। कहा जा रहा है, इस के चलते युवाओं ने टायर भी जलाए। वहीं लखीसराय में युवाओं ने विक्रमशिला एक्सप्रेस को रोक दिया तथा ट्रेन में तोड़फोड़ की। आरा जिले के बिहिया रेलवे स्टेशन पर भी तोड़फोड़ तथा आगजनी की खबर है।

अस्पताल में भर्ती हुईं सोनिया गांधी, लोग बोले - ED का नोटिस मिलते ही बीमारी लग गई ?

किसानों का फ़र्टिलाइज़र डकार गए अग्रसेन गहलोत ? CM अशोक गहलोत के भाई के घर CBI की रेड

'एक सैनिक के लिए 4 साल...', अग्निपथ योजना पर कैप्टन अमरिंदर ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -