बिहार: ख़राब माइक मिला तो आग बबूला हुए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, मंच पर शख्स को दिया धक्का
बिहार: ख़राब माइक मिला तो आग बबूला हुए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, मंच पर शख्स को दिया धक्का
Share:

पटना: बिहार के बक्सर में श्री राम कर्मभूमि न्यास के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे शामिल हुए. इस दौरान जब वह लोगों को संबोधित करने के लिए माइक के नजदीक पहुंचे, तो वह गुस्सा हो गए. दरअसल, जब केंद्रीय मंत्री ने बोलना शुरू किया तो माइक ने काम करना बंद कर दिया. जिसके बाद फौरन ही दूसरे माइक का प्रबंध कर दिया गया, मगर मंत्री इस बीच गुस्सा हो गए. उन्होंने माइक पर भी गुस्सा निकालते हुए झटका देकर माइक मोड़ दिया.

यही नहीं उन्होंने माइक देने आए व्यक्ति को भी जमकर फटकार लगाई और फिर उसे धक्का भी दे दिया. उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. संतों की तरफ से किए जा रहे प्रज्ञा प्रवाह कार्यक्रम का संचालन जियर स्वामी कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को बोलने के लिए दो मिनट का वक़्त दिया. इसके बाद अश्विनी चौबे ने पोडियम पर पहुंचकर बोलना आरम्भ किया. हालांकि बाद में उन्हें अहसास हुआ कि माइक काम नहीं कर रहा है इस पर वे आगबबूला हो गए. 

बता दें कि, बक्सर-अहिल्या के उद्धार स्थल अहिरौली में हो रहा सनातन संस्कृति समागम 15 नवंबर तक जारी रहेगा. इस कार्यक्रम में 9 राज्य के सीएम शामिल होंगे. 14 नवंबर को केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. 15 नवंबर को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शिरकत करेंगे. 

NCP विधायक जीतेन्द्र आव्हाड पर छेड़छाड़ का केस दर्ज, पार्टी कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर मचाया उत्पात

विरोध प्रदर्शन किया, तो कोर्ट ने दी सजा-ए-मौत, इस्लामी मुल्क में महिलाओं के बाल दिखना अपराध !

'भारत जोड़ो यात्रा' पर फिर लगेगा ब्रेक, राहुल गांधी करने जा रहे ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -