बिहार में पोस्टर वॉर शुरू, तेजस्वी ने सीएम नितीश कुमार के खिलाफ खोला मोर्चा
बिहार में पोस्टर वॉर शुरू, तेजस्वी ने सीएम नितीश कुमार के खिलाफ खोला मोर्चा
Share:

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कांग्रेस के पूर्व रष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की तरह बिहार पुलिस के विवादित पत्र को फाड़ कर एंग्री यंगमैन बने थे. वहीं अब तेजस्वी यादव पटना में राजदा कार्यालय में सीढ़ी पर चढ़कर एक बैनर टांगते नजर आए. तेजस्वी यादव ने खुद से राजद दफ्तर के बाहर बैनर लगाया और इस पोस्टर के जरिए सीएम नीतीश कुमार से कई सवाल पूछे. उन्होंने बिहार के गरीबों और मजदूरों को अपशब्द कहने और उन्हें अपराधी बताने वाले होर्डिंग भी लगाए.

बैनर लगाकर तेजस्वी ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि मजदूरों का अपमान करने वाली इस निर्दयी सरकार के खिलाफ हर गली-मोहल्ले, टोले, पंचायत, प्रखंड और जिलास्तर पर इस अमानवीय चिट्ठी के बैनर, पोस्टर और होर्डिंग लगाकर सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी की गरीबों के प्रति घृणित सोच को उजागर करें. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने कहा कि भाजपा गरीबों के मौत का जश्न मना रही है. लोग भूख और गोली से मर रहे हैं. जिस तरह से लोग बेरोजगार हो रहे हैं और ऐसे में जो कल चिट्ठी जारी की गई थी उसका एक-एक शब्द, एक-एक वाक्य मुख्यमंत्री नीतीश के अंतरात्मा की उपज थी. उनके और उनकी पार्टी के पास बस दो ही काम हैं, एक पीठ में छुरा भोंकना और दूसरा, दूसरे के कंधे पर रख कर बंदूक चलाना.

तेजस्वी ने कहा कि इस महामारी में लोग बेरोजगारी, भूख और आर्थिक समस्या से बुरी तरह जूझ रहे हैं, किन्तु ऐसे समय में भी भाजपा के जो लोग हैं वो गरीबों की चिंता ना करके अपनी जो सत्ता की भूख है उसको मिटाना चाहते हैं. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश के बारे में उन्होंने कहा कि जिस काम के लिए जनता ने उनको चुना था और जो जिम्मेदारी दी थी वो उससे भटक गए हैं. वो जनता की नहीं सिर्फ अपनी चिंता कर रहे हैं. इसी बात का हम लोग विरोध करेंगे.

रघुराम राजन का बड़ा बयान, कहा- रहत पैकेज का ऐलान कर बैठ नहीं सकती सरकार

चीन के खिलाफ अभियान चालना AMUL को पड़ा भारी, ट्विटर ने ब्लॉक किया अकाउंट

सरकार से बोले कोरोना वारियर्स- हमे इस्तेमाल किया हुआ टिश्यू पेपर न समझें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -