बिहार में रहने वाले युवाओं के लिए सरकारी नौकरी करने का मौका, यहाँ निकली बम्पर भर्तियां
बिहार में रहने वाले युवाओं के लिए सरकारी नौकरी करने का मौका, यहाँ निकली बम्पर भर्तियां
Share:

बिहार स्टेट यूनिवर्सिटी सर्विस कमीशन ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पोस्ट पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत टोटल 4,638 पोस्ट पर नियुक्तियां करने जा रहा है। इन पोस्ट पर अप्लाई करने की प्रक्रिया 2 नवंबर तक चलेगी। इसके अतिरिक्त आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी 24 नवंबर 2020 तक चलेगी। ऐसे में जो भी कैंडिडेट्स इस पोस्ट के लिए अप्लाई करना चाहते हैं। बता दें कि इस भर्ती प्रक्रिया के जरिये बिहार प्रदेश के 13 विश्वविद्यालयों में अंग्रेजी, हिंदी, उर्दू,इतिहास, राजनीति, नागरिक शास्त्र, भूगोल समेत अन्य विषयों के पोस्ट पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऑनलाइन अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट bsusc.bihar.gov.in पर जाना होगा। यहांं पर उपलब्ध नोटिफिकेशन को पढ़ने के पश्चात् कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां: 
ऑनलाइन आवेदन करने की आरंभिक दिनांक- 2 नवंबर 2020
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम दिनांक- 24 नवंबर 2020

ऐसे करें आवेदन: 
बिहार में असिस्टेंट प्रोफेसर के पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए सबसे पहले कैंडिडेट्स ऑफिशियल पोर्टल bsusc.bihar.gov.in पर लॉगइन करें। तत्पश्चात, होमपेज पर, "व्हाट्स न्यू" टैब पर क्लिक करें। यहां ऑनलाइन अप्लाई करें और लिंक खोजें। इसके पश्चात् आवेदन पत्र में सभी विवरण भरें तथा जरुरी दस्तावेज अपलोड करें। इसके पश्चात् फीस का पेमेंट कर दें। फॉर्म का प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।

शैक्षणिक योग्यता:
असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स के पास संबंधित विषय में मास्टर डिग्री होना चाहिए। इसके अतिरिक्त क्वालिफाई होनी चाहिए। इसके अतिरिक्त अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर अप्लाई कर सकते हैं। बस कैंडिडेट्स इस बात का ध्यान रखें कि अप्लाई करते समय अप्लीकेशन फॉर्म में कहीं कोई गड़बड़ी न हो नहीं तो आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। 

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे: https://bsusc.bihar.gov.in/Home/WhatsNew 

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल में निकली वेकेंसी, ये लोग भी कर सकते है आवेदन

केंद्र सरकार में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, 10वीं पास युवा भी कर सकते है आवेदन

यहां हो रही हैं 500 से भी अधिक पदों पर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -