उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल में निकली वेकेंसी, ये लोग भी कर सकते है आवेदन
उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल में निकली वेकेंसी, ये लोग भी कर सकते है आवेदन
Share:

यूपी मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने कानपुर तथा आगरा मेट्रो रेल प्रोजेक्ट में विभिन्न पोस्ट भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। यूपीएमआरसीएल द्वारा जारी विज्ञापन के मुताबिक, इन पोस्ट के लिए संबंधित इलाकों में एक्सपीरियंस रखने वाले कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं। कैंडिडेट्स का एक्सपीरियंस किसी गवर्मेंट डिपार्टमेंट, रेलवे, पीएसयू, मेट्रो कंपनी के साथ-साथ निजी सेक्टर की कंपनियों या संगठनों का भी हो सकता है। वही यूपीएमआरसीएल द्वारा जिन पोस्ट पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है, उनमें चीफ इंजीनियर, चीफ पब्लिक रिलेशन ऑफिसर, जनरल मैनेजर (फाइनेंस) तथा चीफ मैनेजर सम्मिलित हैं। आवेदन के इच्छुक कैंडिडेट्स यूपीएमआरसीएल के आधिकारिक पोर्टल, lmrcl.com के कैरियर सेक्शन में उपलब्ध कराये गये भर्ती नोटिफिकेशन (सं. UPMRC/HR/Rectt./19/2020) में दिये अप्लीकेशन फॉर्म के जरिये अपना आवेदन ऑफलाइन जमा करा सकते हैं। कैंडिडेट्स को ध्यान देना चाहिए कि यूपीएमआरसीएल द्वारा इन पोस्ट के लिए अप्लाई करने की आखिरी दिनांक 16 नवंबर 2020 तय की गयी है।

चयन प्रक्रिया:
विभिन्न पोस्ट के लिए कैंडिडेट्स का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। पोस्ट की संख्या से 5 गुना कैंडिडेट्स को इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाएगा। निजी सेक्टर में काम कर रहे प्रोफेशनल्स को अपने एक्सपीरियंस से जुड़े डॉक्यूमेंट आवेदन के साथ अटैच करने होंगे।

ऐसे करें आवेदन:
यूपी मेट्रो भर्ती 2020 के अंतर्गत विज्ञापित पोस्ट के लिए अप्लाई करने के इच्छुक कैंडिडेट्स नोटिफिकेशन में दिये गये अप्लीकेशन फॉर्म को पूरी प्रकार से भरकर, अपनी सीवी तथा मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को अटैच करके 16 नंवबर तक इस पते पर जमा कराएं – कंपनी सेक्रेट्री, उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (यूपीएमआरसीएल), ऐडमिनिस्ट्रेटिव बिल्डिंग, नियर डॉ. भीमराव अंबेडकर सामाजिक परिवर्तनस्थल, विपिन खण्ड, गोमती नगर, लखनऊ – 226010।

अधिक जानकारी के लिए आगे दी गई लिंक पर क्लिक करे: https://lmrcl.com/media/recruitment/1602060337.pdf 

केंद्र सरकार में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, 10वीं पास युवा भी कर सकते है आवेदन

यहां हो रही हैं 500 से भी अधिक पदों पर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

इस तरह से मिलेगी आपको आपकी पसंद की नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -