यहां हो रही हैं 500 से भी अधिक पदों पर भर्तियां, जल्द करें आवेदन
यहां हो रही हैं 500 से भी अधिक पदों पर भर्तियां, जल्द करें आवेदन
Share:

यदि आप जॉब की तलाश कर रहे हैं, तो आपके पास एनएलसी इंडिया लिमिटेड में अप्रेंटिस की पोस्ट पर नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। दरअसल, यहां 500 से भी अधिक पोस्ट के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इन नौकरियों के लिए अप्लाई करने का ऑनलाइन लिंक 15 अक्टूबर को एक्टिव हो जाएगा। जिसके पश्चात् आप अपनी योग्यता के हिसाब से इन नौकरियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। 

वही एनएलसी इंडिया लिमिटेड में 550 पोस्ट पर नौकरियां निकली हैं। जिनके लिए ऑनलाइन आवेदन ऑफिशियल पोर्टल nlcindia.com के माध्यम से कर सकते हैं। अभी इन नौकरियों के लिए अधिसूचना निकली है। आवेदन का लिंक 15 अक्टूबर से सक्रिय होगा तथा उम्मीदवार 10 नवंबर तक इन पोस्ट के लिए अप्लाई कर सकेंगे।

साथ ही NLC ने ग्रेजुएट्स अप्रेंटिस तथा टेक्निकल अप्रेंटिस पोस्ट के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन नौकरियों के बारे में विस्तार से जानने के लिए उम्मीदवार एक बार ऑफिशियल अधिसूचना अवश्य पढ़ें। अप्लाई करने के पश्चात् शार्टलिस्ट कैंडिडेट्स का ऐलान 16 नवंबर को किया जाएगा। इसके पश्चात् शॉर्टलिस्ट कैंडिडेट्स का सर्टिफिकेट वैरिफिकेशन होगा जो कि 23 नवंबर तक होगा। इन पोस्ट पर चयनित किए जाने वाले ग्रैजुएट अप्रेंटिस को 15 हजार रुपये माह तथा टेक्निकल अप्रेंटिस को 12 हजार रुपये माह का वेतन प्राप्त होगा।

अधिक जानकारी के लिए आगे दी गई लिंक पर क्लिक करे: https://www.nlcindia.com/new_website/careers/notification enage GAT &TAT.pdf

इस तरह से मिलेगी आपको आपकी पसंद की नौकरी

सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका, यहां निकली है हजारों पदों के लिए वैकेंसी

महामारी ने भारतीय फर्मों की नौकरियों को किया प्रभावित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -