नामांकन दाखिल करने भैंस पर पहुंचे निर्दलीय प्रत्याशी
नामांकन दाखिल करने भैंस पर पहुंचे निर्दलीय प्रत्याशी
Share:

बिहार में चुनाव की गति बढ़ रही है। एक दिलचस्प परिदृश्य में, बिहार के बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र से एक निर्दलीय उम्मीदवार नचारी मंडल दरभंगा में एक भैंस पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने गए। उनके साथ उनके समर्थक भी थे। मंडल ने भैंस की सवारी करने के अपने फैसले के पीछे तर्क देते हुए कहा कि उनके पास 4 पहिया वाहन नहीं है और इसीलिए वह अपना नामांकन दाखिल करने के लिए भैंस को दरभंगा पहुंचने के लिए चुनते हैं।

 उन्होंने अपने शब्दों में कहा - "मैं एक गरीब और कमजोर तबके से आता हूं। मैं एक खेत मजदूर का बेटा हूं और चूंकि मेरे पास चौपहिया वाहन नहीं है, इसलिए मैंने एक भैंस पर आने का फैसला किया," उन्होंने कहा कि अगर वह काम करता है तो विधानसभा चुनाव में सफल होने के लिए, वह किसानों के विकास के लिए काम करेंगे और उन्हें सरकारी लाभ प्रदान करके गरीबों की मदद करेंगे। उन्होंने कहा पिछले विधायकों द्वारा किए गए विकास की कमी के कारण जनता में नाराजगी है।

इसी तरह की एक घटना में, इसके विपरीत, गया विधानसभा सीट के लिए एक उम्मीदवार को अपना नामांकन दाखिल करने के लिए भैंस पर सवार होने के बाद क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत सोमवार को बुक किया गया था। बिहार में चुनाव 3 चरणों में 28 अक्टूबर को होने वाले पहले चरण के मतदान के लिए होने वाला है। दूसरे और तीसरे चरण के लिए मतदान 3 नवंबर और 7 नवंबर को होगा। मतों की गिनती होगी 10 नवंबर को जगह।

पैगम्बर कार्टून विवाद: फ्रांस में पुलिस के निशाने पर मुस्लिम संगठन, कट्टरपंथियों को देशनिकाला !

तनाव के चलते फिजी में फिर भिड़े चीन और ताइवान

कोरोना वैक्सीन की रेस में शामिल हुआ इजराइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -