लॉकडाउन को लेकर बिहार पुलिस की लोगों से मार्मिक अपील छू लेगी आपके दिल को
लॉकडाउन को लेकर बिहार पुलिस की लोगों से मार्मिक अपील छू लेगी आपके दिल को
Share:

पटना: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 15000 से अधिक हो चुकी है. वहीं आमतौर पर पुलिस जनता से कड़ाई दिखाने के लिए मशहूर है , परन्तु देश के एक  राज्य बिहार के पुलिस प्रमुख गुप्तेश्वर पांडेय की मार्मिक अपील लोगों का दिल को छू लेगी. उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से बिहार की जनता को जो संदेश देने का प्रयास किया है, वो एक नजीर बन गया है. जंहा यह भी कहा जा रहा यही कि एक ओर कोरोना महामारी दुनिया भर में कहर मचा रही है , वहीं भारत में कोरोना का तीसरा स्टेज शुरू  होने वाला है. अजीब सी चिंता से देश का माहौल अस्त व्यस्त  बना हुआ है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 22 मार्च 2020 को जनता कर्फ्यू सफल रहा परन्तु 23 मार्च की सुबह ही देश के कई इलाकों की तरह बिहार में भी हालात बिगड़ते नज़र आ रहे है. वहीं इस बात का पता चला है कि बसों में भीड़, हाट बाजार में बड़ी संख्या में लोग , सड़क पर कोहराम और हाहाकार मचा हुआ है. जिससे करोना संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है. इन परिस्थितियों को देखते हुए एक ओर जहां देश भर की तरह बिहार में भी पुलिस को परिस्थिति से कड़ाई से निपटने का आदेश दिया गया , वहीं दुसरी ओर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय एक और मानवीय प्रयास भी किया जा रहा है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि उन्होंने जनता को जागरूक करने के लिए  फेसबुक लाइव और अन्य माध्यमों से लॉकडाउन की जरुरत और कोरोना को हराने की जंग से जुड़ी मुहिम के बारे में सलीके से समझाया , जिससे बिहार की जनता में एक पाज़िटिव मैसेज जाए. यह किसी भी राज्य के पुलिस प्रमुख का अपनी तरह का पहला संवाद है. जिसे गजब का समर्थन मिलता भी दिख रहा है. जंहा इस बात को लेकर गुप्तेश्वर पांडेय शराब बंदी के समर्थन, राज्य की पुलिस व्यवस्था में बदलाव और  सामाजिक कुरीतियां के विरुद्ध बिहार में मुहिम चलाने के लिए जाने जाते हैं. आज उनके द्वारा जारी किए संदेश के विडियो को साझा कर रहा हूं , आप भी इसे शेयर कर उनके प्रयास को समर्थन दें .

सीएम शिवराज ने विधानसभा में साबित किया बहुमत, कोई कांग्रेस विधायक नहीं हुआ मौजूद

कानपूर में कोरोना का पहला मामला आया सामने, अमेरिका से लौटे थे दंपत्ति

कोरोना के चलते बदले गए ट्रैफिक नियम, बाइक पर दो लोग बैठने पर लगी रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -