बिहार पुलिस की बड़ी कामयाबी कुख्यात आतंकी गिरफ्तार
बिहार पुलिस की बड़ी कामयाबी कुख्यात आतंकी गिरफ्तार
Share:

पटना : नीतीश कुमार सरकार के राज में बिहार में अब कानून और व्यवस्था फिर से बहाल हो रही है. राज्य की पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए, आखिरकार कुख्यात अपराधी श्याम सुंदर यादव को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसे मोकामा के बरहपुर से पकड़ा. हाल के दिनों में टाल इलाके के लिये आतंक बन चुका था. 20 से अधिक कांडों में वांटेड श्याम सुंदर पर हत्या, लूट, रंगदारी के अलावा बलात्कार जैसे कई मामले भी दर्ज हैं.

श्याम सुंदर यादव की गिरफ्तारी पर दो लाख का ईनाम देने की घोषणा की गई थी. श्याम सुंदर यादव की गिरफ्तारी की पुष्टि ग्रामीण एसपी ने भी की है. फ़िल्मी अंदाज में श्याम सुंदर घोड़े पर आता था, और दहशत फैलाता था. घर की महिलाओं और लड़कियों का बलात्कार कर फरार हो जाता था. उसका आतंक मोकामा का कन्हाईपुर समेत इसके आसपास और दियारा के इलाके में था.

जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह कुख्यात अपराधी के कन्हाईपुर आने की खबर एसएसपी मनु महाराज को मिली जिसके बाद उन्होंने मोकामा थानेदार को टीम बनाकर गिरफ्तारी का आदेश दिया. शनिवार की सुबह 6 बजे के करीब जैसे ही कुख्यात श्याम सुंदर यादव आया, उसे पुलिस ने अपने शिकंजे में ले लिया.

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया "शुकराना" समारोह का उद्घाटन

कोर्ट से वापस गए लालू 11 बजे नहीं होगा फैसला

लालू समेत 22 लोगों के भाग्य का फैसला आज

शुकराना समारोह कल, नीतीश कुमार से मिले कैप्टन अमरिन्दर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -