तिहाड़ जेल के लिए रवाना हुआ शहाबुद्दीन
तिहाड़ जेल के लिए रवाना हुआ शहाबुद्दीन
Share:

सीवान : सीवान में आतंक का पर्याय बने बाहुबली नेता शहाबुद्दीन को आखिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर कड़ी सुरक्षा में तिहाड़ जेल लाया जा रहा है. शहाबुद्दीन को शुक्रवार देर रात तिहाड़ ले जाने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल सीवान मंडल कारा पहुंचा. जिसके बाद सफेद रंग की सूमो में शहाबुद्दीन को सीवान जेल से पटना ले जाया गया. यहां से उसे तिहाड़ ले जाया जाएगा.

गौरतलब है कि शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात तकरीबन 2 बजकर 40 मिनट पर कड़ी सुरक्षा में शहाबुद्दीन को सीवान से पटना भेजा गया जहां से दिल्ली ले जाया जाएगा. शहाबुद्दीन के तिहाड़ शिफ्ट होने की खबर पर आधी रात ही उनके समर्थक काफी संख्या में सीवान जेल गेट पर पहुंचे और शहाबुद्दीन के पक्ष में नारेबाजी करने लगे.मौके पर डीएम, एसडीओ और एएसपी के साथ काफी संख्या में एसटीएफ, बिहार पुलिस के अधिकारी और कई थानों की पुलिस मौजूद थीं.मजबूत घेराबंदी के बीच शहाबुद्दीन को देर रात को गुपचुप तरीके से निकालने का फैसला इसलिए किया गया, ताकि शहर में कानून व्यवस्था न बिगड़ने पाए.

बता दें कि फिलहाल शहाबुद्दीन को पटना की बेउर जेल लाया गया है. शनिवार शाम उसे राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली ले जाया जाएगा. अगले दिन यानी रविवार को रेलवे स्टेशन पहुंचते ही दिल्ली पुलिस और बिहार पुलिस के कड़े सुरक्षा पहरे में उसे तिहाड़ जेल लाया जाएगा. शहाबुद्दीन के तिहाड़ पहुंचने की खबर से तिहाड़ जेल प्रशासन भी मुस्तैद हो गया है. स्मरण रहे कि दो दिन पहले सुप्रीम कोर्ट ने शहाबुद्दीन को सीवान जेल से तिहाड़ जेल शिफ्ट करने संबंधी याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए फैसला दिया था कि शहाबुद्दीन को 7 दिनों के अंदर सीवान से तिहाड़ जेल शिफ्ट किया जाए.

यह भी पढ़ें 

सुप्रीम कोर्ट का आदेश- बिहार का बाहुबली अब जाएगा तिहाड़

शहाबुद्दीन के तिहाड़ जाने से कायम हो सकेगा अमन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -