शहाबुद्दीन के तिहाड़ जाने से कायम हो सकेगा अमन
शहाबुद्दीन के तिहाड़ जाने से कायम हो सकेगा अमन
Share:

बिहार। बिहार की सिवान जेल से मोहम्मद शहाबुद्दीन को दिल्ली की तिहाड़ जेल भेजे जाने के सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि शहाबुद्दीन को तिहाड़ भेजने के बाद सिवान और बिहार में अमन चैन लौट आएगा। दरअसल वे स्नातक क्षेत्र से प्रत्याशर अवधेश नारायण सिंह का नामांकन दाखिल करने के दौरान यहां पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि शहाबुद्दीन सिवान जेल से अपना राज संचालित कर रहे थे लेकिन अब उन्हें तिहाड़ भेजा जाना है तो इससे यहां शांति कायम हो सकेगी।

इस मामले में याचिका दायर करने वाले चंदा बाबू ने कहा कि लोगों में जो डर था वह समाप्त हो गया है सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय से लोगों को राहत मिली है। अब सबूतों और गवाहों पर इसका कोई विपरीत असर नहीं होगा। दूसरी ओर आशा रंजन द्वारा कहा गया कि न्यायालय का निर्णय एतिहासिक है।

इस तरह के निर्णय से लोगों को राहत मिली है। गौरतलब है कि शहाबुद्दीन पर वर्ष 2004 में दो भाईयों गिरीश और सतीश की तेजाब से नहलाकर हत्या करने का आरोप था। दोनों ही भाईयों का शरीर झुलस गया था और वे चिल्लाकर रहम की अपील कर रहे थे। कुछ ही देर में दोनों की मौत हो गई।

इस मामले में पटना न्यायालय से शहाबुद्दीन को जमानत मिल गई थी और ुिर सर्वोच्च न्यायालय ने जमानत याचिका को रद्द कर दिया था। अब न्यायालय ने उन्हें तिहाड़ जेल भेजने का आदेश दिया है। शहाबुद्दीन को इस मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है।

सुप्रीम कोर्ट का आदेश- बिहार का बाहुबली अब जाएगा तिहाड़

सिवान जेल की पोल खुली, शहाबुद्दीन के नए लुक की फोटो हुई VIRAL

जज ने किया शहाबुद्दीन मामले में सुनवाई करने से इंकार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -