साली को बंधक बनाकर 15 दोस्तों संग जीजा ने लूटी अस्मत
साली को बंधक बनाकर 15 दोस्तों संग जीजा ने लूटी अस्मत
Share:

झारखंड की राजधानी रांची के चान्हो थाना क्षेत्र से हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में एक जीजा ने अपनी ही साली को 15 दिनों तक घर में बंधक बनाकर रखा और उसके बाद दोस्तों के साथ मिलकर उसकी इज्जत को तार-तार कर दिया. वहीं जब सबका दिल भर गया तो उसे जहर खिलाकर सडक पर फेंक दिया गया. इसी के साथ उसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसके परिजनों ने पीडिता को रिम्स में पहुंचाया, और वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इस मामले में परिजनों ने उसके जीजा पर दुष्कर्म का भी आरोप लगाया है और अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच में लग चुकीं हैं. मिली खबर के मुताबिक युवती के परिजनों ने अपने दामाद और उसके दोस्तों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा दिया है. वहीं पुलिस को परिजनों ने कहा कि उसके दमाद ने युवती को एक्सीडेंट का बहाना कर बुलाया और अपहरण कर लिया.

जिसके बाद से युवती का कुछ पता नहीं चल पाया.वहीं उनके अनुसार जीजा ने उसका अपहरण कर 15 दिनों तक अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया और उसके बाद जहर खिलाकर सडक किनारे फेंक दिया. बीते गुरुवार की देर शाम घायल अवस्था में युवती घायल और बेसुध अवस्था में मिली और उसके बाद उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेजा गया. जिस दौरान युवती की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस जांच में लगी हुई है.

चोर घर में तो घुसा लेकिन चोरी करने की जगह सो गया, जानिए फिर क्या हुआ

सगे भाई ने ही लूटी बड़ी बहन की अस्मत, फिर गला घोंटकर कर दी हत्या

दुष्कर्म के बाद सपेरे की बेटी की हत्या, खेत में पड़ा मिला खून से लथपथ शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -