नाबालिग छात्रा को नशा देकर रेप करता था टीचर, ऐसे हुआ खुलासा
नाबालिग छात्रा को नशा देकर रेप करता था टीचर, ऐसे हुआ खुलासा
Share:

पत्थलगांव: आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान करने वाले हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र का है। जहाँ के कन्या स्कूल के एक शिक्षक के विरुद्ध नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला दायर किया गया है और उसकी तलाश भी शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस सूत्रों का कहना है 'शिक्षक राशिद खान के खिलाफ कल देर शाम मामला दर्ज उसकी तलाश शुरू की गई है।'

खबरें यह भी है कि छात्रा का गर्भपात कराने की भी बात सामने आई है और इस सिलसिले में दो अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया गया है। वैसे यह मामला पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जो चौकाने वाले रहे हैं। इस मामले में मिली पूरी जानकारी के अनुसार सातवीं कक्षा की छात्रा के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी गई है। वहीं बताया गया है कि छात्रा की तबियत बिगड़ने के बाद परिजनों को इस घटना की जानकारी मिली और इस मामले की जांच की जा रही है।

यह भी बताया जा रहा है कि स्कूल परिसर में ही नशे की गोली खिलाकर छात्रा से दुष्कर्म करता रहा और जब छात्रा गर्भवती हो गई तो एक निजी नर्सिंग होम में आरोपी शिक्षक ने उसका गर्भपात करा दिया। केवल इतना ही नहीं दुष्कर्म के दौरान छात्रा को होश नहीं रहता था और जब छात्रा होश में आती थी तब उसे अपने साथ कुछ गलत होने की आशंका होती थी लेकिन इसकी जानकारी छात्रा ने किसी को नहीं दी थी। इस मामले में पुलिस का कहना है अभी मुख्य आरोपी शिक्षक राशिद खान फरार है लेकिन उसे जल्द हिरासत में ले लिया जाएगा।

दुष्कर्म के बाद सपेरे की बेटी की हत्या, खेत में पड़ा मिला खून से लथपथ शव

सगे भाई ने ही लूटी बड़ी बहन की अस्मत, फिर गला घोंटकर कर दी हत्या

पत्नी-बच्चों की हत्या करने से पहले पति ने लिखा सुसाइड नोट- शराब पीती थी और।।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -