बिहार पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की बड़ी खेप, दो तस्कर गिरफ्तार
बिहार पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की बड़ी खेप, दो तस्कर गिरफ्तार
Share:

किशनगंज: बिहार में किशनगंज जिले की नगर थाना पुलिस ने एक ट्रक से 7,309 लीटर विदेशी शराब के साथ ही दो तस्करों को पकड़ा है. किशनगंज अनुमंडल पुलिस अधिकारी अनवर जावेद अंसारी के अनुसार, 'गुप्त सूचना के आधार पर बस स्टैंड के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 से गुजर रहे एक ट्रक से शराब की उक्त खेप शनिवार को जब्त की गई.'

उन्होंने बताया कि यूपी के नंबर वाले उक्त ट्रक में शराब की इस खेप को भूसी के पीछे छुपाकर रखा गया था. जावेद ने बताया कि 'इस सिलसिले में उक्त ट्रक के ड्राइवर परमजीत सिंह एवं खलासी घनश्याम को अरेस्ट किया गया है. दोनों राजस्थान के निवासी हैं.' जानकारी के मुताबिक, शराब की इस खेप को असम से लाया गया था. इस बीच कोरोना टेस्ट में ट्रक ड्राइवर परमजीत सिंह के पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसे उपचार के लिए महेशबथना स्थित कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां से वह मंगलवार रात दीवार फांदकर भाग निकला.

पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने बुधवार को बताया कि फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कोशिश जारी है. बता दें कि बिहार में शराबबंदी को लागू हुए करीब 5 साल बीत चुके हैं. किन्तु वहां आज भी तस्कर शराब की तस्करी के नए-नए हथकंडे अपनाते नजर आते हैं. शराबबंदी को लेकर पुलिस प्रशासन की सख्ती के बाद भी तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.

एक ही परिवार के 26 लोग हुए कोरोना संक्रमित, योग-काढ़े और दवाओं से सबने दी 'महामारी' को मात

बिहार कोरोना पर 'लालू' ने खेला धार्मिक कार्ड, कहा- अब हिन्दुओं को दफनाया जा रहा है...

यरुशलम में तनाव कम करने को लेकर चीन ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद से किया जोर देने का आह्वान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -