मधुबनी: दो साधुओं की हत्या मामले में एक आरोपित गिरफ्तार, कबूल किया जुर्म

पटना: बिहार के मधुबनी जिले के खिरहर स्थित ऐतिहासिक धरोहर नाथ धाम पर दो साधुओं की बेरहमी से हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने आरोपित को अरेस्ट कर लिया है। हरलाखी प्रखंड अंतर्गत आने वाले इस इलाके में विगत मंगलवार की रात डबल मर्डर को अंजाम दिया गया था। आरोपित का आपराधिक इतिहास खँगालने पर पता चला कि उसके चाचा ने वर्ष 2014 में तत्कालीन थानाध्यक्ष रामचंद्र मंडल पर भी फायरिंग की थी।

पुलिस अधीक्षक सत्यप्रकाश ने मौके पर जाकर मामले की जांच की थी और उसके बाद से ही पुलिस आरोपित की गिरफ़्तारी के लिए दबिश दे रही थी। पुलिस ने आरोपित दीपक चौधरी को बासोपट्टी स्थित ब्राह्मण टोल से गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पूछताछ में उसने हत्या का आरोप स्वीकार करते हुए कहा कि उसने अकेले ही इस वारदात को अंजाम दिया था। उसने कहा कि ये मामला दानपेटी के रुपयों के विवाद से संबंधित है। दीपक चौधरी ने बताया कि दोनों साधुओं ने दानपेटी के रुपए में से उसे हिस्सा नहीं दिया था, इसीलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

दीपक ने बताया कि उसने दोनों साधुओं का सिर धड़ से अलग करने में 2 घंटे का वक़्त लिया। फिर उसने दोनों लाशों को अकेले घसीट कर 100 मीटर दूर भूसा घर में छिपा दिया। एक के सिर को मंदिर परिसर में ही गड्ढा खोद कर छिपा दिया। फिर बाल्टी में पानी भर कर उसने घटनास्थल पर लगे खून के धब्बे मिटाए।  इसके बाद वो उनमें से एक साधु की ही साइकल से कुदाल लेकर अपने घर वापस लौटा और वहाँ दोनों चीजें छिपा दी, जबकि वो खुद बासोपट्टी के ही एक मंदिर में जाकर छिप गया। तीसरे साधु नारायण मुखिया का बयान दर्ज कर लिया गया है और आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है

मुकेश अंबानी का हुआ ब्रिटेन का आइकॉनिक स्टोक पार्क, इतने करोड़ में हुआ सौदा

क्रिप्टोक्यूरेंसी बिटकॉइन को हुआ भारी नुकसान

भारत में स्थायी कोषों ने जुटाए 3,686 करोड़ रुपये, 76 प्रतिशत की हुई वृद्धि

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -