बिहार एमएलसी चुनाव परिणाम: भारी सुरक्षा के बीच शुरू हुई 24 सीटों पर मतगणना
बिहार एमएलसी चुनाव परिणाम: भारी सुरक्षा के बीच शुरू हुई 24 सीटों पर मतगणना
Share:

पटना: बिहार में हुए MLC चुनाव के लिए मतगणना जारी है। इस बार 24 सीटों के लिए 187 उम्मीदवारों ने अपना भाग्य आजमाया है। 24 सीटों पर 4 अप्रैल को मतदान हुआ था। NDA से JDU 11 और भाजपा 12 सीटों पर लड़ रही है। बिहार की राजधानी पटना में हुए MLC चुनाव के लिए मतगणना जारी है। आर्यभट्ट ज्ञान यूनिवर्सिटी में मतगणना केंद्र बनाया गया है।

वही मुजफ्फरपुर में हुए MLC चुनाव की मतगणना जारी है। थोड़े समय में परिणाम सामने आ जाएंगे। यहां से छह प्रत्याशी भाग्य आजमा रहे हैं। वही हाजीपुर के जीए इंटर कॉलेज में मतगणना केंद्र बनाया गया है। यहां सुरक्षा की पुख्ता वयवस्था की गई हैं। 100 मीटर के क्षेत्र में धारा 144 लागू किया गया है। मोतिहारी में MLC चुनाव के लिए मतगणना आरम्भ हो गई है। एमएस कॉलेज में मतगणना केंद्र बनाया गया है। आज 7 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला होगा।

वही सभी मतगणना केंद्र पर सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई हैं। पुलिस ने ट्रैफिक के रूट में थोड़े परिवर्तन किए हैं। केंद्र के आसपास भीड़ न लगे इसको लेकर प्रशासन अलर्ट है। MLC चुनाव के तहत आरा-बक्सर निर्वाचन इलाके का चुनाव नतीजे सबसे पहले आने की उम्मीद है। इस सीट से मात्र दो उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। वोटों का कोटा निर्धारित होते ही जीत व हार निर्धारित हो जाएगी। जिन क्षेत्रों में प्रत्याशी ज्यादा हैं वहां वोटों का कोटा निर्धारण में देरी या एलिमिनेशन राउंड के तहत वोटों की गिनती की वजह से देरी होगी।

यूपी सरकार में मंत्री रहे हाजी याकूब क़ुरैशी पर योगी का एक्शन, ध्वस्त होगी मीट फैक्ट्री, अस्पताल भी सील

AAP नेता युवराज सिंह जडेजा ने पुलिसकर्मी को कार के बोनेट पर घसीटा, अब गिरफ्तार हुआ तो...

पीएम मोदी से मिलने के बाद बोले शरद पवार- संजय राउत की संपत्ति कुर्क करना अन्याय है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -